Home ख़ास खबरें CM Shivraj ने Rahul Gandhi पर कसा तंज, बोले- ‘बोलने से पहले...

CM Shivraj ने Rahul Gandhi पर कसा तंज, बोले- ‘बोलने से पहले मुंह पर ताला लगाना चाहिए था’

0
193

CM Shivraj: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस की तरफ से लगातार विरोध जताया जा रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश में भी शनिवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर काली पट्टी को बांधकर अपना विरोध जताया। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” आज मुंह पर ताला लगाने से अच्छा है कि राहुल गांधी ने जब बयान दिया था तब मुंह पर ताला लगा लेना चाहिए था। अगर राहुल गांधी इस तरह का बयान नहीं देते तो शायद आज उन्हें मानहानि का केस न खेलना पड़ता।

बीजेपी दबाना चाह रही है विपक्ष की आवाज

मध्य प्रदेश से कांग्रेस के नेता भूपेंद्र गुप्ता ने इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” पीएम मोदी के नेतृत्व में काम कर रही बीजेपी सरकार लगातार लोकतंत्र का गला घोट कर विपक्ष के आवाज को दबाना चाहती है। कांग्रेस के लोग जब भी अपनी आवाज को बुलंद करने की कोशिश करते हैं तो उन्हें जेल भेज दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के खिलाफ SC में याचिका दाखिल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उठाया सवाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि ” आज कांग्रेस के लोग मुंह पर ताला लगाकार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन यही बात राहुल गांधी को साल 2019 में किसी समुदाय पर सवाल उठाते हुए सोचना चाहिए था। पूर्व सांसद राहुल गांधी अगर उस समय चुप रहे होते तो शायद आज ये सब न भुगतना पड़ता। इस दौरान सीएम शिवराज ने पिछड़े समुदाय का जिक्र करते हुए कहा कि ” क्या पिछड़े समुदाय में किसी का जन्म लेना गलत है। कांग्रेस आज देश के लिए सबसे बड़ी समस्या बनती जा रही है। वहीं राहुल गांधी खुद अपनी ही पार्टी कांग्रेस के लिए समस्या बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Defamation Case: सदस्यता रद्द किए जाने के खिलाफ कांग्रेस ने किया आंदोलन का ऐलान