गुरूवार, मई 2, 2024
होमपॉलिटिक्सपूर्व सीएम कमलनाथ ने CM Shivraj पर किया कटाक्ष, बोले- ‘आपने तो...

पूर्व सीएम कमलनाथ ने CM Shivraj पर किया कटाक्ष, बोले- ‘आपने तो एमपी को मदिरा प्रदेश ही बना दिया’

Date:

Related stories

छिंदवाड़ा के सियासी अखाड़े में 10 लाख का दांव, कमलनाथ के जीतते ही मालामाल हो जाएगा ये व्यापारी!

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा 2023 के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के साथ मतदाता भी अब 3 दिसंबर का इंतेजार कर रहे हैं जब चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

BJP ने MP में इन दिग्गज नेताओं के काटे टिकट, क्या फिर उठेंगे बगावती के सुर; जानें राज्य का सियासी समीकरण

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इसके तहत कई दिग्गज नेताओं के टिकट काटे गए हैं। टिकट कटने वालों में 3 मंत्री व 29 विधायकों के नाम शामिल हैं।

MP में तूल पकड़ रहा ‘मामा का श्राद्ध’ पोस्टर, कांग्रेस बोली-सहानुभूति के लिए झूठ बोलना बंद करे BJP; जानें पूरी खबर

MP News: मध्य प्रदेश में नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सूबे की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'मामा का श्राद्ध' वाले पोस्टर का संज्ञान लेते हुए अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज की है।

CM Shivraj: एमपी के चुनावी साल में प्रवेश करते ही राज्य की दोंनों प्रमुख पार्टियों के मध्य राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप के सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा को अब विकास यात्रा नहीं बल्कि हिसाब यात्रा निकालनी चाहिए। जिसकी आबकारी नीति के कारण एमपी अब मदिरा प्रदेश बन गया है। राज्य में अब घर-घर शराब मिल रही है। वहीं सीएम कर्ज लेकर अपनी ब्रांडिंग करने में खर्च कर रहे हैं।

जानें कहां दिया ये बयान

आपको बता दें एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ आज अपने विधानसभा क्षेत्र छिंदवाड़ा के शिकारपुर के दौरे पर थे। जहां मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ने हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज सरकार हर दिन के हिसाब से 500 करोड़ का कर्ज ले रही है और वह इस कर्ज के रुपयों का दुरुपयोग करके अपनी छवि चमकाने में खर्च कर रही है। इससे तो अच्छा है कि सरकार इस राशि का उपयोग करके प्रदेश में संविदा पर काम करने वाले कर्मियों को स्थाई कर दे। उन्होंने सीएम पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम शिवराज हमारे 15 महीने के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे है। जबकि सीएम को खुद विकास यात्रा की जगह अब हिसाब यात्रा निकालनी चाहिए और राज्य की जनता को अपने 18 साल का हिसाब देना चाहिए। उन्हें शर्मं आनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Quota In Medical College: सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे छात्रों पर मेहरबान हुई शिवराज सरकार, मेडिकल कॉलेज में मिलेगा स्पेशल कोटा

कहा भाजपा की यात्रा का हो रहा विरोध

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर विकास यात्रा के दौरान झूठ बोलने तथा शासन-प्रशासन के दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को लगता है कि झूठी घोषणाएं करके, सरकारी पैसे का दुरुपयोग करके वे चुनाव जीत सकते हैं तो ये उनकी गलतफहमी है। अच्छे दिन का वादा करके सीएम शिवराज ने गांव-गांव घर-घर शराब बिकवाकर प्रदेश को मदिरा प्रदेश बना दिया है। इस विकास यात्रा का अब
तक 160 जगहों पर विरोध हो चुका है। प्रदेश का किसान, बेरोजगार युवा लगातार परेशान है और सीएम हैं कि रोज-रोज नई घोषणाएं कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: Haryana Budget 2023: हरियाणा सरकार ने पेश किया 1.83 लाख करोड़ का बजट, जानिए आम लोगों को क्या मिला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories