MP Election 2023: पार्टी की कोर कमेटी बैठक में शामिल नेताओं को उन्होंने सख्त नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी एकजुट होकर काम करेगी तभी तय लक्ष्य को हासिल कर पाएगी। बता दें पार्टी के नए कार्यालय भूमिपूजने करने आए अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भोपाल में 10 घंटे का लंबा समय बिताते हुए पार्टी की कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक में भाग लिया। जिसमें सीएम शिवराज सहित केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।जहां आगामी विधानसभा की तैयारियों की रिपोर्ट लेते हुए उपस्थित नेताओं से काफी नाखुश नजर आए। उन्होंने तैयारियों पर सवाल उठाते हुए नसीहत दी। सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मिलकर काम करना होगा।

जानें क्यों बैठक में बिफर पड़े अध्यक्ष

पार्टी कार्यालय में आयोजित इस बैठक में संगठन की ओर से कामकाज का पूरा ब्यौरा रखा गया। कोर कमेटी की बैठक में शामिल नेताओं के कामकाज पर सवाल उठाते हुए नाराज पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि ये सलाहकार समिति नहीं है, ये एक्जीक्यूट करने वाली कमेटी है। आपके काम करने के तरीके को देखकर लगता है कि यहां कोई टीम भावना ही नजर नहीं आ रही। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि टीम भावना से काम करिए, तभी तय लक्ष्य को पा सकेंगे।

चुनाव जीतने का दिया मंत्र

कोर कमेटी की बैठक में उन्होंने सख्त लहजे में कहा चुनाव सिर पर हैं और जिस कोर कमेटी की बैठक हर 15 दिन पर होनी चाहिए उसकी डेढ़ महीने पर हो रही है। जितनी जल्दी हो कोर कमेटी की हर 15 दिन पर बैठक कर अगले 15 दिनों की रणनीति का ब्लूप्रिंट तैयार कीजिए और उसकी समीक्षा कीजिए। तभी 200 पार का लक्ष्य पा सकेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में तंत्र पर विकास कम कर जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बूथ मजबूती पर काम करें। इसके साथ ही 51 फीसदी वोट शेयर हासिल करने की रणनीति को लेकर चलें।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualification: मोदी सरकार को घेरने कांग्रेस का बड़ा प्लान, जानें आज से 2 दिन की है क्या योजना?

Share.