रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: ‘नगर निगम चुनावों’ में AAP ने खोला खाता, जीत के बीच...

MP News: ‘नगर निगम चुनावों’ में AAP ने खोला खाता, जीत के बीच मध्य प्रदेश पहुंचे CM केजरीवाल और सीएम मान 

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश में साल 2023 के अंत में चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी अभी से तैयारी में जुटी हुई है। इसी बीच  खबर आ रही है, कि दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। सूत्रों की मानें तो यह दौरा आम आदमी पार्टी के लिए अहम माना जा रहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में जीत का स्वाद चख चुकी है। पार्टी ने सिंगरौली में हुए महापौर के चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है। ऐसे में पार्टी आगामी चुनाव को लेकर आगे की रणनीति पर विचार करने के लिए बैठक रखी है। इस बैठक में विंध्य में होने वाले चुनाव को लेकर भी दशा और दिशा तय की जा सकती है। 

CM केजरीवाल पहुंचे सतना

आम आदमी पार्टी सिंगरौली में हुए महापौर की जीत से काफी उत्साहित नजर आ रही है। इस लिहाज से विंध्य में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी बैठक कर एक और जीत दर्ज करना चाहती है। इसके अलावा सूत्रों की मानें तो पार्टी जनता की नब्ज टटोलने का भी प्रयास करेगी। 

वहीं इस सन्दर्भ में AAP सतना जिला अध्यक्ष ने जानकारी दी है, कि CM मान और CM केजरीवाल सतना आ गए हैं। इस दौरान CM केजरीवाल ओम रिसोर्ट में रीवा के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में पार्टी के बड़े कार्यकर्ताओं के भी शामिल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक बैठक में आप के प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश चड्ढा की भी शामिल होने की खबर है। 

रानी अग्रवाल ने पार्टी को दिलाई पहली जीत

जी हां मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की टिकट पर सिंगरौली से महापौर की चुनाव लड़ने वाली रानी अग्रवाल ने पार्टी को बड़ी जीत दिलाई है। इस जीत से पार्टी काफी उत्साहित नजर आ रही है। उसका निशाना अब आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर है। आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश में अब बड़े पार्टियों की तरह चुनावी मंच से बिगूल फूंकने के फ़िराक में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories