शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMP News: जानें क्या है 50 फीसदी कमीशन मामला, जिसको लेकर कांग्रेसियों...

MP News: जानें क्या है 50 फीसदी कमीशन मामला, जिसको लेकर कांग्रेसियों ने BJP पर कर दी सवालों की बारिश

Date:

Related stories

MP News: 50 फीसदी कमीशन मामले पर मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 11 अगस्त को कांग्रेस की लीडर प्रियंका गांधी ने एक न्यूज़ पेपर का हवाला देते हुए  50 फीसदी कमीशन मामले को लेकर सवाल खड़ा किया था।

ऐसे में प्रियंका गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ प्रदेश भर में अलग-अलग जगहों पर 41 FIR दर्ज किए गए। इसके बाद इस मामले पर कांग्रेस के नेताओं के बयान सोशल मीडिया पर आने लगे।  

कांग्रेस के महासचिव ने कही बड़ी बात 

इसी बीच अब खबर आ रही है, कि कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मध्य प्रदेश की सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा है, कि “हम भ्रष्टाचार का मुद्दा प्रदेश में उठाते रहेंगे। हमारे नेताओं पर सैकड़ों मुकदमे दर्ज हो जाए, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। मध्य प्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट हो चुकी है।”   

कांग्रेस के लीडर अरुण सुभाष यादव का क्या है कहना –

बता दें कि इस मामले पर कोंग्रेसी नेता अरुण सुभाष यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारी पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले में एक ही मांग है कि पूरे मामले के सीबीआई जांच हो, जिससे दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो पाए।”

इसके अलावा पीटीआई न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक कांग्रेस के लीडर का कहना है, ”मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन की सरकार काम कर रही है. दो दिन पहले हमने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी. हमने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और लड़ते रहेंगे.”@MPArunYadav मप्र सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली एक पोस्ट पर प्रियंका गांधी के ट्विटर अकाउंट के संचालकों और अन्य के खिलाफ एफआईआर पर।”

कांग्रेसी नेता प्रदीप जैन आदित्य ने कही बड़ी बात –

ट्वीट के माध्यम से कांग्रेसी नेता प्रदीप जैन आदित्य ने कहा,जहाँ सच हैं, वहाँ पर हम खड़े हैं, इसी खातिर आँखों में गड़े है हमारी नेता आदरणीय दीदी @priyankagandhi जी, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय @OfficeOfKNath जी, पूर्व केंद्रीय मंत्री आदरणीय @MPArunYadav जी और अन्य कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओ पर जो एफ आई आर हुई है उससे हम कांग्रेसी डरते नहीं है। कमीशनखोर, भृष्ट सरकार को उखाड़ने के लिए हमे जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी उसको हम देंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories