मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमदेश & राज्यMP News: मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 14...

MP News: मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत; राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा समाचार अत्यंत पीड़ादायक

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के बड़झर घाट के पास गुरुवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ। बता दें कि एक पिकअप वाहन के पलट कर गहरी घाटी में गिर जाने से करीब 14 लोगों की जान चली गई। वहीं 20 लोग से अधिक लोग घायल हो गए। (MP News) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों की खबर को बेहद दुखद बताया और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

MP News: राष्ट्रपति ने हादसे को बेहद दुखद बताया

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि “मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों के हताहत होने का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। मैं शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करती हूं। मेरी प्रार्थना है कि इस हादसे में घायल हुए सभी लोग शीघ्र स्वस्थ हों”।

MP News
फाइल फोटो प्रतिकात्कम

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक्स पर शेयर किया पोस्ट

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री श्रीमती @SampatiyaUikey डिंडोरी पहुंच रहीं हैं”।

Latest stories