बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यदिल्ली'न कुछ मिला था, न कुछ मिलेगा', AAP सांसद संजय सिंह की...

‘न कुछ मिला था, न कुछ मिलेगा’, AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले CM Arvind Kejriwal

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर पर छापेमारी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि पिछले साल से शराब घोटाले को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। हम एक साल से इस मामले को देख रहे हैं, लेकिन जांच एजेंसियों को अभी तक कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि ये लोग (BJP) लगातार हम पर रेड करवा रहे हैं, लेकिन अभी तक इनके हाथ कुछ नहीं लगा है।

‘चुनाव आते ही एक्टिव हो जाएंगी जांच एजेंसियां’

उन्होंने दावा किया कि संजय सिंह के घर पर कुछ भी नहीं है। आगामी चुनाव में अपनी हार को देखते हुए ये सब किया जा रहा है। चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा, ये लोग जांच एजेंसिया को और सक्रिय कर देंगे। केजरीवाल ने आगे कहा कि पिछले एक साल में कथित शराब घोटाले को लेकर इतना शोर होने के बावजूद उन्हें एक पैसा तक नहीं मिला। इन्होंने 1 हजार से अधिक रेड की, लेकिन इनके हाथ अभी भी खाली है।

‘ईमानदार लोगों को किया जा रहा परेशान’

उन्होंने कहा कि इन्हें ये पता ही नहीं है की ये किस मामले की जांच कर रहे हैं। कभी ये शराब घोटाले की बात करते हैं, तो कभी बसों की खरीद में धोखाधड़ी का आरोप लगाते है। ऐसा इसलिए क्योंकि इनके पास न तो कोई सबूत है और न ही कोई गवाह। ये सिर्फ हमारे लोगों को परेशान करने और ध्यान भटकाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि संजय सिंह के आवास पर भी कुछ नहीं निकलेगा। ये ईमानदार लोगों को परेशान करने की साजिश रची जा रही है।

क्या है पूरा मामाल?

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने ED पर आरोप लगाया था की राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है। AAP का कहना है कि संजय सिंह ने संसद में अदानी समूह को लेकर सवाल उठाए थे, जिस वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर ED का दावा है कि वित्तीय वर्ष 2021-2022 के लिए शराब व्यापारियों को लाइसेंस देने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा अपनाई गई आबकारी नीति ने घोटाला हुआ था। कुछ डीलरों को फायदा पहुंचाने के लिए उनसे कथित तौर रिश्वत ली गई थी। जबकि, AAP ने इन आरोपों का खंडन किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें