शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशसीमा और सचिन की फिर हुई बल्ले-बल्ले, ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म के...

सीमा और सचिन की फिर हुई बल्ले-बल्ले, ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म के ऑडिशन का वीडियो हुआ वायरल    

Date:

Related stories

Noida News: एक तरफ ग़दर-2 प्रेमकथा कल शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ अब खबर आ रही है, कि सचिन और सीमा की प्रेमकथा पर बनने वाली फिल्म का ऑडिशन शुरू हो गया है। बता दें कि फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है। सूत्रों  इस नाम को रखने के पीछे का मकसद यह है, कि सीमा पाकिस्तान के कराची से बॉर्डर क्रॉस करके भारत आई हैं। वहीं भारतीय सचिन नोएडा के रहने वाले है। बता दें कि सीमा और सचिन को प्यार ऑनलाइन गेमिंग के जरिए हुई थी। ऐसे में जब सीमा पाकिस्तान से चोरी-छिपे भारत आई तब से वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है।          

सीमा और सचिन पर बनाने वाली फिल्म का ऑडिशन हुआ शुरू

जी हां पाकिस्तानी गर्ल सीमा हैदर और उनके कथित प्रेमी सचिन मीणा पर फिल्म बनाया जा रहा है। फिल्म का नाम कराची टू नोएडा’ है। बताया जा रहा है, इस फिल्म को बनाने वाली कंपनी ‘जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस’ ने ऑडिशन शुरू कर दिया है। ऐसे में अब एक एक्ट्रेस और एक्टर का ऑडिशन देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरों की मानें तो अभी फ़िलहाल सिर्फ सचिन और सीमा के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियों का सलेक्शन ऑडिशन के जरिए किया जा रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में साफ़ में देखा जा सकता है, कि सीमा और सचिन के किरदार के लिए एक्ट्रेस और एक्टर दोनों एक दूसरे के बगल में खड़े होकर मोबाईल फोन से बात कर रहे हैं। 

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस’ बना रही है फिल्म

खबरों की मानें तो सीमा और सचिन को बीते दिनों ‘जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस’ ने फिल्म में काम करने के  लिए ऑफर दिया था। इस दौरान खुद कंपनी के मालिक और फिल्म मेकर अमित जानी ने इस सिलसिले में मुलाकात की थी। तब उन्होंने दोनों से फिल्म में काम करने का न्योता दिया था। 

बता दें कि अमित जानी मेरठ के रहने वाले हैं। ऐसे में जब उन्होंने फिल्म का ऑफर सचिन और सीमा को दिया तो उन्हें मोनू मानेसर के नाम से एक व्हाट्सएप कॉल आया। जिसमे उन्हें फिल्म बनाने को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई। तब आनन फानन में फिल्म मेकर अमित जानी ने मेरठ और नोएडा की पुलिस से शिकायत की। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories