रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यPM Modi के कश्मीर दौरे पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, कहा हमारे...

PM Modi के कश्मीर दौरे पर पाकिस्तानी लोगों की प्रतिक्रिया, कहा हमारे नेता अपना हाथ काटकर खुद दे…,देखें वीडियो

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

Pakistan On Kashmir: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च 2024 को जम्मू कश्मीर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने कई परियाजनाओं का अनावरण किया। बता दें कि पीएम मोदी का आर्टिकल-370 खत्म होने के बाद यह पहला दौरा था। जहां उन्होंने कृषि और पर्यटन के क्षेत्र में 6400 करोड़ रुपये की 53 विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन किया। श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में युवा उद्यमियों से बात की और जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब कश्मीर के लोग आजादी से सांस ले रहे है।

विकास की तुलना

एक बार फिर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल नैला पाकिस्तानी रिएक्शन अपने लोगों के बीच आया और उनके व्यूज जाने। रिपोर्टर ने एक शख्स से पूछा “कश्मीर के लिए हमने सिर्फ एक नारा लगाया है, भारत ने कहा कि कश्मीर हमारा हिस्सा है। वहां की सरकार कश्मीर में इन्वेस्टमेंट कर रही है, और वहां के लोगों को रोजगार दे रही है हमारी सरकार क्या कर रही है?

इस पर शख्स ने जवाब दिया, पाकिस्तान कश्मीर में इन्वेस्टमेंट नही कर सकता है। बस कश्मीर का नाम लेकर यह अपनी सियासत चमकाते है। इनको कश्मीर की कोई चिंता नही है। (Pakistan On Kashmir) शहबाज शरीफ प्रधानमंत्री बन गए है, इमरान खान जेल में बंद है और उन्हें कोई बाहर नही निकाल रहा है।

हमने अपना हाथ काटकर खुद दे दिया

रिपोर्टर ने दूसरे व्यक्ति से सवाल पूछा की भारत ने कश्मीर में लोगों को रोजगार दिया , 1000 सरकारी नौकरियां दी, उनको लेपटॉप और किताबे दी है। हमने अपने आजाद कश्मीर को क्या दिया?

इस पर शख्स ने जवाब देते हुए कहा कि , हमने कुछ नही दिया, जिसकी 30 सीटे होती है तो उनकी सरकार बन जाती है, और 50 सीट वालो को नीचे ले आते है। इसी सवाल पर दूसरे व्यक्ति ने जवाब दिया कि यहां पर 250 से 300 रूपये लीटर तेल है, वहां पर तो 100 रूपये भी नही है। यहां पर लाइनो में लग कर आटा ले रहे है क्या वह कश्मीरी नही देख रहे है। व्यक्ति ने आगे कहा कि हमने अपने हाथ काटकर खुद दे दिया है। यह सब पाकिस्तान सरकार की गलती है।

Latest stories