सोमवार, मई 13, 2024
होमदेश & राज्यPatna News: BJP सांसद सतीश दुबे की कार का एक्‍सीडेंट, इस पुल...

Patna News: BJP सांसद सतीश दुबे की कार का एक्‍सीडेंट, इस पुल पर हुआ हादसा; ड्राइवर व बॉडीगार्ड की हालत गंभीर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: पटना में PM Modi का खास अंदाज, गुरुद्वारा में मत्था टेक की श्रद्धालुओं की सेवा; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर अलग माहौल चल रहा है। राष्ट्रीय से लेकर क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां सियासी समीकरण को साधने के लिए भरपूर प्रयासरत हैं।

Patna News: रोड शो के जरिए पटना की सियासत को साधेंगे PM Modi, जानें क्या है BJP की तैयारी

Patna News: उत्तर भारत में सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के समीकरण को लेकर खूब खबरें बनती हैं।

Patna News: PM Modi के रोड शो को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों पर प्रभावित रहेगा आवागमन

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी 12 मई को सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं जहां वो पटना में रोड-शो के जरिए जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे।

Patna News: खुशखबरी! Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने पर पटनावासियों को मिलेगा बड़ा तोहफा; जानें क्या है प्रशासन की तैयारी

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग चरण में लोकसभा के चुनाव संपन्न हो रहे हैं। इस दौरान प्रशासन से लेकर अन्य सभी जिम्मेदार संस्थाएं वोट प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं।

Patna News: आज सुबह बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे पटना में एक मार्ग दुर्घटना की चपेट में आ गए हैं। यह घटना तब घटी जब सांसद सतीश चंद्र दुबे हाजीपुर से पटना की ओर आ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार पटना (Patna) के गांधी सेतु पर सांसद की गाड़ी ने एक 10 चक्का ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें सांसद सतीश चंद्र दुबे के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

प्राथमिक उपचार के लिए सतीश चंद्र दुबे और अन्य घायलों को पटना (Patna) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो उन्हें सिर के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

गांधी सेतु पर हुई घटना

भाजपा सांसद सतीश चंद्र दुबे पटना के गांधी सेतु पर मार्ग दुर्घटना की चपेट में आ गए हैं। सुबह की शुरुआत के साथ ही सांसद हाजीपुर से पटना की ओर जा रहे थे। इस दौरान सासंद के ड्राइवर ने एक दस चक्का ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में सांसद सतीश चंद्र दुबे के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि टक्कर बहुत ही जबरदस्त था जिसमें सांसद की गाड़ी के चकनाचूर होने की खबर है। यह घटना पटना के गया घाट के पास घटी है। सांसद समेत सभी 4 घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

स्कॉर्ट टीम ने किया बचाव

बता दें कि पटना के गांधी सेतु पर हुए मार्ग दुर्घटना में सांसद की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस दौरान उनकी स्कॉर्ट टीम ने उनकी मदद की और उन्हें घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं इस दौरान सांसद के साथ उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी जख्मी हो गए हैं जिन्हें स्कॉर्ट टीम ने बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। सासंद के साथ घायल सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हालाकि उनका इलाज जारी रहेगा और इस संबंध में रिपोर्ट डाक्टर्स द्वारा बाद में जारी की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories