सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यPatna News: पटना में दूध की बकाया राशि मांगे जाने पर हुआ...

Patna News: पटना में दूध की बकाया राशि मांगे जाने पर हुआ खूनी संघर्ष, 3 की मौत व एक घायल

Date:

Related stories

Bihar News: छात्रों के लिए अहम ऐलान के साथ खुल गए बिहार के सभी स्कूल, जानें क्या होगी नई टाइमिंग

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में समर वेकेशन के बाद आज से सभी सरकारी स्कूलों को खोल दिया गया है।

Bihar news: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ आई है। यहां के फतुहा थाना क्षेत्र के सुरगा गांव में बीती रात को दो पक्षों में दूध की बकाया राशि को मांगने पर विवाद हो गया। जिसमें गोली चल गई। गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो चुकी है और 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। बता दें मृतकों के नाम जय सिंह, शैलेश कुमार और प्रदीप कुमार बताए जा रहे हैं। 

घायल को किया पीएमसीएच रेफर

पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा जो एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घायल व्यक्ति का नाम मिंटूस कुमार है और उसकी उम्र करीब 22 वर्ष है। इस पूरे मामले पर जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने बताया कि एक पक्ष ने इस विवाद का कारण दूध की बकाया राशि मांगे जाना बताया है। वहीं दूसरे पक्ष ने इसका कारण जमीन विवाद बताया है। 

मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि जैसे ही फतुहा पुलिस को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत की खबर मिली तो वहां मौके पर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने वहां से सभी घायलों को फतुहा पीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि कर दी और घायल को आनन फानन में पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

गौरतलब है कि इस पूरे मामले पर एसएसपी राजीव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि फतुहा थाना क्षेत्र में दूध के 400 रुपए के बकाया को मांगने के लिए एक पक्ष दूसरे पक्ष से पैसे मांगने गया था। तभी दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और गोलीबारी शुरू हो गई। इस पूरे मामले में 3 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 1 युवक गंभीर रूप से घायल है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories