गुरूवार, जून 13, 2024
होमख़ास खबरेंपानी में डूबी भगवान कृष्ण की नगरी पहुंचे PM Modi, द्वारका में...

पानी में डूबी भगवान कृष्ण की नगरी पहुंचे PM Modi, द्वारका में लगाई आस्था की डूबकी

Date:

Related stories

शपथ ग्रहण के बाद PM Modi से खास अंदाज में मिले Chandrababu Naidu, Pawan Kalyan समेत इन चेहरों को कैबिनेट में किया शामिल

Chandrababu Naidu and Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश की राजनीति में एक नया इतिहास लिखते हुए तेलगू देशम पार्टी (TDP) के चीफ चन्द्रबाबू नायडू ने आज चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। चन्द्राबाबू नायडू के शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय मंत्री नीतीन गडकरी, अमित शाह, जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, प्रफुल पटेल समेत अनेकों वरिष्ठ मेहमान शामिल रहे।

Yoga Day से पहले Norway एंबेसडर का अभ्यास सत्र, तस्वीर जारी कर ‘योग’ को बताया भारत का सर्वोत्तम उपहार; देखें पूरी रिपोर्ट

International Yoga Day 2024: 21 जून का दिन भारत के साथ दुनिया के अन्य देशों के लिए भी बेहद खास होता है। दरअसल इस दिन को उत्तरी गोलार्ध में वर्ष का सबसे लम्बा दिन होता है और माना जाता है कि लोगों की स्वस्थ्य एवं लंबी आयु के लिए 'योग' भी एक नितांत आवश्यक प्रक्रिया है।

Modi Cabinet 2024: बड़ी खबर! मोदी 3.0 में विभागों का हुआ आवंटन, यहां देखे पूरी लिस्ट

Modi Cabinet 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों...

शपथग्रहण के बाद NDA सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग, विभागों के बंटवारा व अपकमिंग विजन पर चर्चा संभव; जानें डिटेल

PM Modi Cabinet Meeting: 9 जून का दिन भारतीय सियासत के लिए बेहद ऐतिहासिक रहा क्योंकि इस खास दिन पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नेता नरेन्द्र मोदी ने पीएम के पद व गोपनियता की शपथ ली है।

PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात PM Modi Gujarat Visit के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात के जामनगर में देर रात रोड शो के साथ 52250 करोड़ रुपए की लागत वाली परियोजनाओं का लोकार्पण के साथ शिलान्यास किया। इस बीच आज वह भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका के दर्शन करने पहुंचे। बेट द्वारका में पहले पीएम मोदी ने पूजा की उसके बाद स्कूबा डाइविंग की। इसके बाद उन्होंने कहा कि, उन्हें काफी दिव्य अनुभव हो रहा है। जिसके फोटो अब वायरल हो रहे हैं। पीएम मोदी ने यहां पर आस्था की डूबकी लगाकर भगवान श्रीकृष्ण को याद किया।

भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका पहुंचे PM Modi

आपको बता दें, पीएम मोदी गहरे समुद्र में पानी के अंदर गए और जलमग्न द्वारका शहर की मोर के पंखों से पूजा की। द्वारका का बेट मंदिर भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ा एक बेहद खास मंदिर हैं। यहीं पर उनकी मुलाकात उनके मित्र सुदामा से हुई थी। इसी लिए इस मंदिर में भगवान कृष्ण और सुदामा की पूजा होती है।

पीएम मोदी ने लगाई आस्था की डूबकी

पीएम मोदी ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भी साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था। मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें।

इन फोटो पर अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 57 हजार से ज्यादा लाइक्स के साथ काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories