गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंपानी में डूबी भगवान कृष्ण की नगरी पहुंचे PM Modi, द्वारका में...

पानी में डूबी भगवान कृष्ण की नगरी पहुंचे PM Modi, द्वारका में लगाई आस्था की डूबकी

Date:

Related stories

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

PM Modi का मुंबई दौरा! हजारों करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन कर अंबानी परिवार के रिसेप्शन समारोह में शामिल होंगे पीएम

Narendra Modi Mumbai Visit: मुंबई वासियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पहली बार मुंबई पहुंचने वाले हैं।

PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात PM Modi Gujarat Visit के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात के जामनगर में देर रात रोड शो के साथ 52250 करोड़ रुपए की लागत वाली परियोजनाओं का लोकार्पण के साथ शिलान्यास किया। इस बीच आज वह भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका के दर्शन करने पहुंचे। बेट द्वारका में पहले पीएम मोदी ने पूजा की उसके बाद स्कूबा डाइविंग की। इसके बाद उन्होंने कहा कि, उन्हें काफी दिव्य अनुभव हो रहा है। जिसके फोटो अब वायरल हो रहे हैं। पीएम मोदी ने यहां पर आस्था की डूबकी लगाकर भगवान श्रीकृष्ण को याद किया।

भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका पहुंचे PM Modi

आपको बता दें, पीएम मोदी गहरे समुद्र में पानी के अंदर गए और जलमग्न द्वारका शहर की मोर के पंखों से पूजा की। द्वारका का बेट मंदिर भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ा एक बेहद खास मंदिर हैं। यहीं पर उनकी मुलाकात उनके मित्र सुदामा से हुई थी। इसी लिए इस मंदिर में भगवान कृष्ण और सुदामा की पूजा होती है।

पीएम मोदी ने लगाई आस्था की डूबकी

पीएम मोदी ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भी साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था। मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें।

इन फोटो पर अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 57 हजार से ज्यादा लाइक्स के साथ काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories