Home देश & राज्य पंजाब Punjab Police की 14 अप्रैल तक सभी छुट्टियां की गई कैंसिल, जानें...

Punjab Police की 14 अप्रैल तक सभी छुट्टियां की गई कैंसिल, जानें क्या है मामला ?

0
309

Punjab Police: पंजाब सरकार ने शुक्रवार 7 अप्रैल 2023 को अचानक टेक एक आधिकारिक सूचना जारी कर राज्य के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को 14 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया है। डीजीपी कार्यालय से जारी एक आदेश में कहा गया है कि 14 अप्रैल 2023 तक एनजीओ,ईपीओएस तथा जीओएस को कोई छुट्टी मंजूर नहीं की जा सकती है। इसके साथ ही पहले से मंजूर सभी छुट्टियों को रद्द किया जाता है। पुलिस के सभी विभाग प्रमुखों को यह आदेश दिया गया है कि यह डब्ल्यू/डीजीपी पंजाब के निर्देश पर जारी किया जा रहा है।

अफवाहों को फैलाने से बचने की सलाह

पंजाब पुलिस ने आज केैसी भी भ्रामक खबरों पर लोगों से किसी भी तरह की बचने का आग्रह किया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों में छपी खबरों पर पंजाब पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा कि यह एक फर्जी खबर है और तथ्यात्मक रुप से गलत है। कृपया साझा करने से पहले तथ्य की जांच करें। अफवाहें और फर्जी खबरें फैलाने से बचें।

इसे भी पढ़ेंः Navjot Singh Sidhu ने राहुल-प्रियंका के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से की मुलाकात, ट्वीट कर बांधे

राज्य प्रशासन अलर्ट पर

डिप्टी पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर परमिंदर सिंह भंडाल ने पिछले शनिवार को बताया था कि अमृतसर के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर लगातार काम कर रहे हैं । कानून के मुताबिक पंजाब पुलिस उसकी मदद करने को पूरी तैयारी करेगी। हालांकि अमृतपाल के मुद्दे पर राज्य में सुरक्षा को लेकर कई तरह की चिंताएं लोगों के अंदर हैं कि कहीं फिर से 70-80 के दशक का आतंक और उग्रवाद फिर से सिर न उठा ले।

इसे भी पढ़ेंःKerala Politics: Congress को लगा दक्षिण में बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी नेता AK Antony के बेटे ने थामा BJP का दामन