शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंCM Mann: PCS अधिकारियों की हड़ताल पर सख्त हुए सीएम मान, दी बड़ी...

CM Mann: PCS अधिकारियों की हड़ताल पर सख्त हुए सीएम मान, दी बड़ी चेतावनी – जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

Ganesh Ji Ki Aarti: गणेशजी की आरती! यहां पढ़ें

Ganesh Ji Ki Aarti: हिंदू आस्था रखने वाले लोगों के लिए गणेश भगवान की पूजा करना बेहद अहम माना जाता है। शास्त्रों में कहा गया है कि गणेश भगवान विघ्न-हर्ता हैं और वो सभी तरह के काम में हमारी सफलता के लिए आशीर्वाद देते हैं।

Hit & Run लॉ को लेकर बड़ा अपडेट, काम पर लौटे ड्राइवर! जानें कानून को लेकर क्या है केन्द्र सरकार का मत

New Hit and Run Law: देश के विभिन्न हिस्सों में बीते दो दिनों से अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला था। इस क्रम में अलग-अलग राज्यों में पेट्रोल पंप पर भीषण भीड़ देखने को मिली थी।

CM Mann: पंजाब की मान सरकार जब से बनी है तभी से एक्शन पर एक्शन ले रही है। नशे से लेकर भ्रष्टाचार तक के मुद्दे में मान सरकार कड़ी कार्रवाही करती हुई नजर आ रही है। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने ट्विट करते हुए लिखा है कि, भ्रष्टाचार के मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह मंत्री हो, संतरी हो या मेरा कोई रिश्तेदार… जनता के एक-एक पैसे का हिसाब होगा।

PCS अधिकारियों की हड़ताल पर सख्त हुए सीएम मान

ट्विट करते हुए दी चेतावनी

सीएम मान का ये ट्विट पी.सी.एस. अधिकारियों की हड़ताल को लेकर आया है। सीएम मान ने पी.सी.एस. अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि, अगर वह 2 बजे तक हड़ताल खत्म नहीं करते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई होगी और उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा है कि, अगर हड़ताल खत्म नहीं होती है तो हड़ताल पर बैठे सभी कर्मियों का तजुर्बा जीरो कर दिया जाएगा, जिस दिन वह ज्वाइन करेंगे वह उनका पहला दिन माना जाएगा।

Also Read- PUNJAB: शीतलहर की वजह से अब इस दिन से खुलेंगे सभी स्कूल, कड़ाके की ठंड के बीच मान सरकार का बड़ा फैसला

क्या है पूरा मामला?

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि,भ्रष्टाचार के लिए उनकी नीति जीरो टोलरेंस हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी कोई मांग है तो वे मीटिंग करें इस तरह से हड़ताल करना ठीक नहीं है। ये पूरा मामला तब शरू हुआ जब आर.टी.ए.अधिकारी नरिंदर धालीवाल पर भ्रष्टाचार की कर्रवाही की गई और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इसी के विरोध में पी.सी.एस. अधिकारियों ने एक हफ्ते की हड़ताल का इलान करते हुए विरोध शुरू कर दिया। इसी मामले पर सीएम मान ने चेतावनी जारी कर ट्विट किया है। 

Also Read- RUSSIA-UKRAINE WAR: नए साल के जश्न के बीच रूस ने डाला भंग, यूक्रेन पर दागी दर्जनों मिसाइलें, हर तरफ मची अफरा-तफरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories