सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यCM Mann ने पंजाब के लोगों को दी बड़ी राहत तीन टोल...

CM Mann ने पंजाब के लोगों को दी बड़ी राहत तीन टोल प्लाजा को किया बंद, राघव चड्ढा ने बताई जनता की जीत

Date:

Related stories

CM Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान लगातार जनता को आराम पहुंचाने के लिए बड़े फैसले ले रहे है। अभी कुछ दिनों पहले ही सीएम ने बिजली के बिल के दाम कम किए थे। ऐसे में सरकार की खूब तारीफ भी हुई थी। इसके कुछ दिनों के बाद ही आम लोगों को अपने बच्चों को स्कूल भेजने और फीस देने में दिक्क्त न हो इसलिए उन्होंने स्कूल के फीस भी कम करवा दिए। ऐसे में पंजाब की जनता उनके द्वारा लगातार लिए जा रहे इन फैसलों से काफी खुश है।

इसी कड़ी में महंगाई की मार पंजाब के लोगों पर न पड़े, इसलिए सीएम ने राज्य के तीन मशहूर टोल प्लाजा को बंद कर दिया। सरकार के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पार्टी के पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने भी सीएम भगवंत मान की जमकर तारीफ की है। पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने एक ट्वीट करके सीएम के कामों को सराहा है।

ये टोल प्लाजा हुए बंद

महंगाई की मार लगातार झेल रहे लोगों के लिए सीएम भगवंत मान ने पंजाब में राहत प्रदान की है। बता दें कि गुरुवार को सीएम मान ने तीन टोल प्लाजा को बंद कर दिया। आमतौर पर बड़ी गाड़ियों से चलने वाले लोगों को रोजाना टोल टैक्स देना पड़ रहा था। इसी का ध्यान रखकर सीएम मन ने राज्य के टीम टोल प्लाजा से टैक्स हटा लिया है। बता दें कि जिन तीन टोल प्लाजा को बंद किया गया है उसमें होशियारपुर का नांगल शहीद टोल प्लाजा, होशियारपुर का ही मानगढ़ टोल प्लाज और नावनशहर का माजरी प्रमुख रूप से शामिल है। ऐसे में अब पंजाब की जनता को इस मार्ग से आने – जाने पर अब टैक्स नहीं देना पड़ेगा।

आप इकाई ने साझा की जानकारी

पंजाब इकाई की तरफ से यह कहा गया है कि ” मुख्यमंत्री जनता को एक बार फिर से महंगाई की मार झेल रहे लोगों को राहत प्रदान करने जा रहे हैं। इस बार राज्य के तीन टोल प्लाजा पर से टैक्स हटा लिया गया है।” पंजाब आप इकाई की तरफ से इसकी जानकारी देते हुए सीएम मान की तस्वीर भी साझा की गई है। बताया जा रहा है कि सीएम मान के इस फैसले के बाद आम लोगों को 10.52 लाख रुपए की बचत होगी।

ये भी पढ़ें: CM Mann ने जारी किया वन विभाग का विकसित किया हुआ भारत का पहला E-Timber पोर्टल, किसानों को मिलेगा बड़ा फायदा

राघव चड्ढा ने यूं की तारीफ सीएम मान के फैसले की

पंजाब के सीएम भगवंत मान के इस फैसले के बाद राघव चड्ढा ने ट्वीट किया ” देखो हमारे सीएम के सामने माफिया है हार रहा, सड़कों से टोल देखों कैसे एक-एक कर हटा रहा।” आम आदमी पार्टी की तरफ से भी ट्वीट कर यह बताया गया है कि सीएम मान ने पिछले साल सितंबर में भी अहमदगढ़ में लड्डा और मंडी टोल प्लाजा को बंद कर दिया था।

ये भी पढ़ें: LTTE Leader Prabhakaran अभी मरा नहीं है! तमिलनाडु के नेता का दावा- वह जिंदा है और जल्द सामने आएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories