रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यKalraj Mishra Corona Positive: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना पॉजिटिव, लोगों...

Kalraj Mishra Corona Positive: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

Date:

Related stories

Kalraj Mishra Corona Positive: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बाद अब राज्यपाल कलराज मिश्र भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मिश्र की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी आज राजभवन ने दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि संपर्क में आने वाले व्यक्ति कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। राजभवन ने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील की है।

इससे पहले ये हो चुके हैं संक्रमित

गौर हो कि इससे पहले सीएम अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भी  कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। वहीं, अब राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने लोगों से कोविड टेस्ट करवाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: Delhi Free Electricity: ऊर्जा मंत्री आतिशी का बड़ा ऐलान, आज से बंद हो जाएगी सब्सिडी वाली बिजली

राजस्थान में कोरोना के 1474 एक्टिव केस

राजस्थान में कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटों में 293 नए केस दर्ज किए गए हैं। साथ ही 3 लोगों की मौत हुई है। इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने आज दी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार आज जयपुर में 121 नए मामले, जोधपुर में 27 मामले, सीकर में 24 नए मरीज, बीकानेर में 18, उदयपुर में 17 और चित्तौड़गढ़ में भी 17 नए मामले सामने आए हैं। विभाग की मानें तो प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 1474 है। वहीं, बीते 24 घंटों में करीब 61 मरीजों की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

Latest stories