मंगलवार, मई 7, 2024
होमदेश & राज्यराजस्थानRajasthan News: CM अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें...

Rajasthan News: CM अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें फिर क्या हुआ?

Date:

Related stories

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भीषण गर्मी की चेतावनी, IMD ने येलो अलर्ट जारी कर दिए अहम निर्देश

Rajasthan Weather Update: देश के मानचित्र में उत्तर भारत के एक महत्वपूर्ण केन्द्र के रुप में स्थापित राजस्थान इन दिनों भीषण गर्मी व लू की चपेट में है।

Rajasthan News: देश के महत्वपूर्ण सियायी राज्यों में से एक राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सत्तारुढ़ दल कांग्रेस के साथ विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा भी अपनी तैयारियों में लग गई है। बता दें कि राजस्थान में बीते करीब तीन दशकों से सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड रहा है। ऐसे में इसको लेकर विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीते दिन बुधवार को राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री भीलवाड़ा जिले के उद्यमियों से संवाद करने जा रहे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो सभी चौंक गए।

खबरों की माने तो बीते शाम राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री के सामने सूबे के युवाओं ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए जिसके बाद से सूबे की सियासत में हलचल मच गई। इस उद्घोष के अलग सियासी मायने बताए जा रहे हैं। हालाकि इसके बाद से मुख्यमंत्री मुस्कुराते नजर आए और हाथ जोड़कर सबका अभीवादन स्वाकीर कर आगे बढ़ गए।

मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीते दिन भीलवाड़ा जिले के दौरे पर थे। इस दौरान उन्हें उद्यमियों से संवाद कर अपनी सरकार का उपलब्धि बतानी थी और विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करना था। जब मुख्यमंत्री गहलोत इस दौरान भीलवाड़ा के नगर परिषद के पास पहुंचे तो वहां एकत्रित हुए युवाओं ने उन्हें देखकर मोदी-मोदी का नारा लगाना शुरु कर दिया। ये देखकर लगभग सभी लोग चकित रह गए। हालाकि इस दौरान अशोक गहलोत ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन स्वीकार किया और मुस्कुराते हुए गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। हर्ष त्यागी नाम के एक्स हैंडल (ट्विटर) यूजर ने इसका वीडियो शेयर किया जिसमें अशोक गहलोत को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। खबर ये भी है कि मुख्यमंत्री के रवाना होने के बाद से युवाओं ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

सतर्क नजर आया प्रशासन

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष युवाओं द्वारा मोदी-मोदी नाम से लगाए गए नारे को लेकर प्रशासन सतर्क नजर आया। प्रशासन ने जैसे ही देखा कि युवाओं का जत्था लगातार प्रधानमंत्री के नाम की उद्घोष कर रहा है तुरंत ही मुख्यमंत्री के गाड़ी को चारो तरफ से कवर लिया गया। प्रशासन ने ये कदम बस सुरक्षा को मद्देजर रखते हुए उठाया ताकि किसी भी तरह की अनियमितता देखने को ना मिले जिसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक माना जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories