शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंRussia News: गोवा आ रहे रुस के विमान को सुरक्षा अलर्ट, बम...

Russia News: गोवा आ रहे रुस के विमान को सुरक्षा अलर्ट, बम की सूचना पर उज्बेकिस्तान किया डायवर्ट

Date:

Related stories

Russia के एयरस्ट्राइक का Ukraine ने दिया करारा जवाब, कई वरिष्ठ नौसेना अधिकारी व कमांडर को मार गिराने का दावा

Ukraine-Russia War: यूक्रेन-रूस के बीच चल रही लड़ाई एक अलग स्तर पर जाती दिख रही है। इसको लेकर खबर है कि यूक्रेन ने इस युद्ध में पलटवार करते हुए रूस के सेवस्तोपोल बंदरगाह में काला सागर बेड़े के कमांडर और उनके सबसे वरिष्ठ नौसेना अधिकारियों में से एक एडमिरल विक्टर सोकोलोव को धाराशायी कर दिया है।

Russia Wagner Forces: रूस पर बड़ा संकट! तख्तापलट की हो सकती है कोशिश, प्राइवेट आर्मी ने की बगावत, सड़कों पर उतरे टैंक

Russia Wagner Forces: रूस यूक्रेन वॉर के बीच राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए एक बड़ा संकट पैदा हो गया है। प्राइवेट आर्मी वैगनर समूह ने बगावत कर दी है।

Russia-Ukraine War: यूक्रेन का रूस को करारा जवाब, क्रीमिया में रूसी सेना के नेवल बेस पर ड्रोन से किया हमला

Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच खतरनाक जंग जारी है। ऐसे में यूक्रेन ने क्रीमिया में रूसी सेना के नेवल बेस पर ड्रोन से किया हमला किया है।

Russia News: रुस से गोवा आ रहे एक चार्टेड विमान को बम होने की गुप्त सूचना पर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया। जिसके पश्चात उक्त विमान की उड़ान को उज्बेकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें: British PM Rishi Sunak ने मांगी देशवासियों से क्षमा, सार्वजनिक जीवन में कर दी…

जानें क्या है मामला

आपको बता दें 238 यात्रियों को लेकर एक चार्टेड विमान रुस से गोवा लेकर आ रहा था। जिसमें 2 बच्चे और 7 क्रू सदस्य भी थे। विमान रुस के पेरम अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी । अजूर एयरलाइंस के इस विमान को बीच उड़ान में ही सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया। जिसके पश्चात उस उड़ान को उज्बेकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया। विमान को सुबह 4 बजे  गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर उतरना था। बताया जा रहा है इससे पूर्व रात्रि 12:30 बजे हवाई अड्डे के निदेशक को ई-मेल के माध्यम से विमान में बम होने की सूचना प्राप्त हुई थी।

इसी माह में पहले भी हो चुकी है एक घटना

आपको ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी इसी माह की 9 जनवरी को ही अजूर एयर लाइंस के ही रुस से गोवा आ रहे विमान को बम होने की सूचना पर जामनगर हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग कराई गई थी। ये भी पढ़ें: Punjab News: फाजिल्का के इन किसानों के चेहरे पर आई खुशी, CM मान ने…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories