सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंSonia Gandhi को गंगा राम अस्पताल से मिली छुट्टी, हेल्थ को लेकर...

Sonia Gandhi को गंगा राम अस्पताल से मिली छुट्टी, हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Sonia Gandhi: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान उनकी बेटी प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। रिपोर्ट्स की माने तो सर गंगा राम अस्पताल में बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप ने इस बात की जानकारी बुधवार को दी। इससे पहले अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि सोनिया गांधी की हालत में सुधार हो रही है।

अस्पताल ने जारी किया था मेडीकल बुलेटिन

इससे पहले मंगलवार को अस्पताल की ओर से सोनिया की हालत को लेकर जानकारी दी गई थी। मेडीकल बुलेटिन में कहा गया कि सोनिया गांधी को फेफड़ों में हुए संक्रमण के कारण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अब उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और ठीक हो रही है।” वहीं इससे पहले अस्पाल ने कहा था, ” रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की निगरानी और इलाज के लिए उन्हें चेस्ट मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है। विभाग के डॉ अनूप बसु और उनकी टीम लगातार देख-रेख कर रही है।”

Also Read- पंजाब के युवाओं पर मेहरबान हुई BHAGWANT MAAN सरकार, बेरोजगारों को दिया बड़ा उपहार

इस वजह से अस्पताल में भर्ती थी सोनिया

बता दें कि फेफड़ों से संबंधित समस्या के चलते सोनिया गांधी को 4 जनवरी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। यहां कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष का वायरल इंफेक्शन का इलाज चल रहा था। गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी का हाल-चाल पूछने के लिए यात्रा को बीच में छोड़कर दिल्ली वापस आए थे। अपनी मां से मिलने के बाद वह वापस अपनी यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं।

Also Read- 200KM की स्पीड से चीते को भी चित करनेआ रही TATA NANO ELECTRIC CAR, जानें किस दिन देगी दस्तक?

भारत जोड़ो यात्रा में नजर आई थी सोनिया

बता दें कि बीते दिसंबर में सोनिया दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग शामिल हुई थीं। वहीं इससे पहले वह कन्याकुमारी से पिछले साल सितंबर में शुरू हुई यात्रा में शामिल हुई थीं। वहीं भारत जोड़ो यात्रा से एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी जिसमें राहुल सोनिया के जूते का फीता बांधते नजर आए थे। लोग इस फोटो की जमकर तारीफ़ कर रहे थे और सोशल मीडिया पर यह लगातार चर्चा में रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories