बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमख़ास खबरेंSurat Murder News: बेटी की जान का दुश्मन बना पिता, चाकू से...

Surat Murder News: बेटी की जान का दुश्मन बना पिता, चाकू से किए 25 वार और कुछ ही पल में उजड़ गया परिवार

Date:

Related stories

MP News: इंदौर में कुत्ते को पत्थर मारने पर हुआ विवाद, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, 7 जख्मी

MP News: हत्या की यह वारदात इंदौर के कृष्णबाग कॉलोनी में हुई। वहां कुत्ते को टहलाने के विवाद में एक शख्स ने पड़ोसियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

Us News: मां ने अपने ही बच्चों को उतारा मौत के घाट, कहा प्रभु यीशु ने ऐसा करने का दिया था निर्देश

Us News: दुनिया में ऐसी तमाम घटनाए सुनने को मिल जाती हैं जहां लोग किसी और के बच्चों को मौत के घाट उतार देते है। या फिर कभी ऐसी घटनाएं भी आ जाती हैं जब भाई-भाई एक दूसरे को मौत के घाट उतार देते हैं। इसके अतिरिक्त भी इस तरह के कई वाकये सुनने को मिल जाते हैं।

Surat Murder News: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी में एक नाबालिग लड़की को बड़ी ही बेरहमी से मार दिया गया। इस मामले की आग अभी तक ठंडी नहीं हुई है कि इससे भी भयावह मामला गुजरात (Surat Murder News) से सामने आया है। सोशल मीडिया पर सूरत शहर का हत्या का एक मामला काफी उछल रहा है। इंटरनेट पर इसकी वीडियो भी काफी वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि एक पिता अपनी ही बेटी की जान का दुश्मन बन गया।

जानिए कब है मामला

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, सूरत में हुआ ये हत्याकांड 18 मई का बताया जा रहा है। मगर इसकी वीडियो अब सामने आई है। वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति लगभग 11 बजे के आसपास 19 साल की एक लड़की पर चाकू से वार कर रहा है। बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति ने कम से कम 25 बार उस लड़की पर चाकू से हमला किया। इस घटना के बाद उस लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

आरोपी पिता हुआ गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, ये मामला सूरत के कडोदरा का है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। इस लड़ाई आरोपी की पत्नी भी बुरी तरह से घायल हो गई। अपनी बेटी को मारने वाले आरोपी का नाम रामानुज साहू बताया जा रहा है। कडोदरा के सत्य नगर सोसाइटी में एक किराए के मकान में रहने वाले इस परिवार में एक घरेलू बात को लेकर झगड़ा हुआ।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, लड़की को रात को छत पर सोने को लेकर आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी ने गुस्से से लाल होकर अपनी पत्नी पर ही चाकू से वार कर दिए। इसके बाद जब आरोपी की बेटी अपनी मां को बचाने आई तो आरोपी पिता ने उसे मार दिया।

आरोपी ने अपनी पत्नी पर किए कई वार

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की अपने आपको बचाने के लिए दूसरे कमरे में जाती है, मगर आरोपी उसे पकड़कर चाकू से से वार कर देता है। आगे बताया गया है कि आरोपी यहां पर भी नहीं रुका बल्कि उसने अपनी पत्नी को ऊपर जाकर चाकू से 10 वार किए और उसके हाथ की दो उंगलियों को काट दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपने किए हुए पर रत्तीभर का भी पछतावा नहीं है।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno की छुट्टी करने आ रहे Tata Altroz के तीन नए वेरिएंट, जानें क्या कुछ मिलेगा खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories