सोमवार, मई 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAmit Shah: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा...

Amit Shah: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा “तुष्टीकरण और वोट बैंक के कारण सीएए का किया विरोध

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: चुनावी सभा के दौरान बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मंच टूटने से मचा हड़कंप; देखें वीडियो

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व रायबेरली के साथ वायनाड लोक सभा सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी आज चुनावी जनसभा के दौरान बाल-बाल बच गए।

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Lok Sabha Election 2024: 5वें चरण के लिए मतदान जारी, दांव पर है कई दिग्गज नेताओं की साख; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न राज्यों में आज लोक सभा चुनाव 2024 में 5वें चरण के लिए मतदान जारी है। इस दौरान कई दिग्गज नेताओं की साख भी दांव पर है।

Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियो ने अपनी कमर कस ली है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में सोशल मीडिया योद्धाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति के कारण नागरिकता संशोघन कानून का विरोध किया।

Amit Shah ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सिकंदराबाद में सोशल मीडिया वॉरियर्स मीट में Amit Shah ने कहा “हमारे घोषणापत्र के पहले पन्ने पर क्या था? हम अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बनाएंगे। 500 वर्षों से, देश भर के भक्त एक भव्य राम मंदिर चाहते थे।” अयोध्या में राम मंदिर और रामलला को पूरे सम्मान के साथ ‘विराजमान’ मिला। जहां तक ​​राम मंदिर का सवाल है, कांग्रेस पार्टी 70 साल तक ‘वोट बैंक’ के लालच में ‘अटकाना, भटकाना, लटकाना’ करती रही। कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भी बहिष्कार किया”।

पीएम मोदी ने ‘आया राम, गया राम’ की राजनीति को किया खत्म

लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आगे कहा “इन 10 सालों में पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘आया राम, गया राम’ की राजनीति को खत्म करके देश को राजनीतिक स्थिरता दी है, पीएम नरेंद्र मोदी ने 10 साल की पूर्ण बहुमत की सरकार दी। , पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया। बीआरएस और कांग्रेस पर लाखों-करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए। लेकिन पीएम के खिलाफ 25 पैसे के भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है”। इसके अलावा 45 दिनों की छुट्टी लेने के लिए कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी की आलोचना करते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने कभी छुट्टी नही ली है और कोई भी उनके खिलाफ भष्ट्राचार का आरोप नही लगा सकता है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा सीएए कानून को लागू करने के बाद विपक्ष ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

Latest stories