रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: नूंह हिंसा के बाद हाईअलर्ट पर मेरठ, बाइक सवार ने...

UP News: नूंह हिंसा के बाद हाईअलर्ट पर मेरठ, बाइक सवार ने दिन दहाड़े फरीदाबाद के व्यापारी से की लूट

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: मदर्स डे पर गाड़ी में ईधन भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों के द्वारा प्रतिदिन सुबह...

UP News: पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के नूंह और फरीदाबाद में दो समुदाय के लोगों के बीच में हिंसा की खबर सामने आ रही हैं। ये घटनाएं इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि सरकार को आसपास के जिलों में इंटरनेट की सेवाओं को बंद कर आना पड़ा। ऐसे में आपको बता दें कि, हरियाणा के बाद अब उत्तर प्रदेश प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी माहौल खराब हो चुका है।

दिन दहाड़े फरीदाबाद के व्यापारी से की लूट

दरअसल हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा की अब उत्तर प्रदेश के मेरठ तक पहुंच गई है। दरअसल मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर फरीदाबाद के व्यापारी को दिनदहाड़े लूट लिया। मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुई ये घटना हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि, एक बाइक सवार खुद को पुलिस वाला बताकर कार को रुकवाकर एटीएम मशीन से पैसे निकलवा कर फरार हो गया।

हाई अलर्ट पर उत्तर प्रदेश पुलिस

ऐसे में आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश पुलिस हाई अलर्ट पर आ चुकी है। परिस्थिति को काबू करने के लिए प्रशासन अपनी पूरी तैयारी में लगा हुआ है। इसी के साथ मेरठ में क्यूआरटी भी लगाई गई है। वहीं पुलिस की टीमों को हाईवे के पास गश्त किया हुआ है। उत्तर प्रदेश पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रखी गई है ताकि कोई भी अफवाह ना फैले और जो भी अफवाह फैलाने का काम करेगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories