- विज्ञापन -

Latest Posts

Agra Building Collapse: ताजनगरी में 4 मकान ढहने से हुआ बड़ा हादसा, CM योगी ने रेस्क्यू को करवाया तेज

Agra Building Collapse: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर ताजनगरी आगरा से एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही।आज सुबह ही उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब धर्मशाला के बेसमेंट की खुदाई की जा रही थी। इस खुदाई में कई मजदूर शामिल थे। आपको बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

धर्मशाला ट्रस्ट की लापरवाही से घटी घटना

ताजनगरी आगरा में उस वक्त घटना घटित हो गई थी जब कुछ लोग धर्मशाला निर्माण के लिए जमीन की गहरी खुदाई कर रहे थे। आज सुबह 7:30 बजे के करीब यह घटना घटित हुई जिसमें 3 लोगों के दबे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने रेस्क्यू करके कुछ लोगों को निकाल लिया है जबकि स्थानीय लोगों की मानें तो अभी भी लोग अंदर दबे हुए हो सकते हैं। लोगों का कहना है कि विरोध के बावजूद भी ठेकेदार बेसमेंट की गहरी खुदाई कर रहा था जिससे इतनी बड़ी घटना घटित हुई।

Also Read: UP News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को कोर्ट ने सुनाई सजा, एक साल की जेल और 10000 जुर्माना

योगी आदित्यनाथ ने जताया दुःख

आगरा में हुए इस हादसे के बाद योगी आदित्यनाथ ने रेस्क्यू टीम को और भी तेजी से काम करने का निर्देश दिए हैं साथ ही मृत परिवार के प्रति शोक संवेदना भी व्यक्त किया है। अधिकारियों की मानें तो रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है पता लगाया जा रहा है कि कहीं और भी लोग मलबे में न फसे हो। हादसे के बाद से अलग – बगल की सड़कों को भी बंद कर दिया गया है। किसी भी तरह की बड़ी गाड़ियों के आवागमन पर भी रोक लगा दिया गया है।

Also Read: Union Budget 2023 में सरकार रोजगार को देगी प्राथमिकता, PLI स्कीम के तहत बड़ी राशि हो सकती है आवंटित

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल