सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशBoiler Blast in Meerut:बसपा पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटा,...

Boiler Blast in Meerut:बसपा पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटा, आधा दर्जन से ज्यादा की मौत, मौके पर पहुंची NDRF की टीम

Date:

Related stories

Sunburn की समस्या से हैं परेशान तो इन देसी नुस्खों से पाएं आराम

Sunburn: गर्मियां आते ही अक्सर लोगों को सनबर्न (Sunburn)...

Boiler Blast in Meerut: यूपी के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। पूर्व विधायक चंद्रवीर के कोल्ड स्टोर में अचानक से बॉयलर फटा जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत की और 10 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। ये धमाका इतना खतरनाक था कि, इसके मलबे में दबकर तीन लोगों ने तुरंत ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोग रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं।

मेरठ में हुआ बड़ा हादसा

आपको बता दें, ये कोल्ड स्टोर सरधना से पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह का है जो कि, फिलहाल सपा-आरएलडी गठबंधन में शामिल हैं। इससे पहले वह बसपा के पूर्व विधायक थे। बताया जा रहा है कि ये धमाका इतना तेज था कि इसके मलवे में कई सारे लोग जिंदा ही दफ्न हो गए। कई बेहोश लोगों को मलवे से जेसीबी के जरिए निकाला जा रहा है। इस दिल दहला देने वाली घटना के तुरंत ही बाद मेरठ एडीजी जोन राजीव सभरवाल, मेरठ कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे, डीएम, एसएसपी, सीओ, एसडीएम सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: Uttrakhand:यमुनोत्री धाम यात्रा होगी श्रद्धालुओं के लिए अब और सुगम, जानें CM Dhami की क्या है नई योजना

27 लोगों के दबे होने की खबर

खबरों की मानें तो इस घटना के बाद मलवे में करीब 27 लोगों के दबे होने की खबर सामने आ रही है। इस घटना के बाद गैस का रिसाव भी हुआ है जिसमें कई सारे लोग बेहोश हो गए हैं। ये घटना शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे की है जब कोल्ड स्टोर में बॉयलर फटा जिससे अमोनिया गैस का रिसाव पूरे कोल्ड स्टोर में फैलना शुरू हो गया और इसकी छत भी उड़ गई। जिसके मलवे की चपेट में कई सारे लोग आ गए।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukrain War को पूरे हुए 365 दिन, जानें क्यों नहीं थमी ये जंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories