शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशDimple Yadav: सदन में मुलायम सिंह यादव का जिक्र करने पर BJP...

Dimple Yadav: सदन में मुलायम सिंह यादव का जिक्र करने पर BJP सांसद पर भड़कीं बहू डिंपल यादव, दे दी बड़ी नसीहत

Date:

Related stories

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Dimple Yadav: दिल्ली में संसद का विशेष सत्र चल रहा है। इस दौरान महिला आरक्षण बिल को लेकर जनप्रतिनिधियों द्वारा अलग-अलग बातें सदन के पटल पर रखी जा रही हैं। कोई इसके पक्ष में मजबूती से अपनी बात रख रहा है तो कोई इस बिल को लेकर अपने अलग तर्क दे रहा है। इसी क्रम में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी महिला आरक्षण बिल को लेकर सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनकर डिंपल यादव भड़क उठीं और निशिकांत दुबे को दुबारा ऐसा न करने की नसीहत दे डाली।

दरअसल भाजपा सांसद ने महिला आरक्षण बिल पर अपनी बात रखते हुए बिना नाम लिए ही कहा कि “वो इसी सदन के सदस्य थे। महिलाओं को लेकर कहते थे कि सदन में परकटी महिलाएं आ जाएंगी।” इसको लेकर डिंपल यादव ने कहा कि सभापति महोदय, आप माननीय सदस्य से कहिए कि जो सदन के सदस्य सदन में नहीं है उनका नाम न लिया जाए।

निशिकांत दुबे ने कही ये बात

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने महिला आरक्षण बिल पर अपनी बात रखते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान सांसद ने सपा की ओर संकेत करते हुए कहा कि “आप समझिए कि इनकी भावना कैसी है, महिलाओं के बारे में ये कैसा सोचते हैं। अब नहीं रहे, इसी सदन के सदस्य थे, इनके पार्टी के बड़े नेता थे। वो कहते थे कि सदन में परकटी महिलाएं आ जाएंगी। क्या महिलाओं के लिए इस तरह की बातें होनी चाहिए।” निशिकांत दुबे को सुनने के साथ ही सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जो सदन के सदस्य इस सदन में मौजूद नहीं हैं, उनके बारे में ना बोला जाए।

सपा सासंद डिंपल यादव ने दिया जवाब

निशिकांत दुबे द्वारा कही गई बातों को लेकर सपा सांसद डिंपल यादव भड़क उठीं और उन्होंने निशिकांत को अपने जवाबों से नसीहत दे डाली। डिंपल यादव ने कहा कि ‘माननीय सभापति महोदय, मैं आपसे कहना चाहूंगी कि आप माननीय सदस्य को कहिए कि वो सदन में किसी भी ऐसे सदस्य का नाम ना लें कि जो कि इस कार्यावाही में मौजूद नहीं है।” वहीं इस दौरान डिंपल यादव ने निशिकांत दुबे को ये भी कहा कि अगर आप महिलाओं का दर्द समझते हैं तो आपको पिछड़े वर्ग की महिलाओं का दर्द भी समझना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories