Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Ghaziabad News: 99 पार्षदों के साथ सुनीता दयाल ने ली मेयर की...

Ghaziabad News: 99 पार्षदों के साथ सुनीता दयाल ने ली मेयर की शपथ, लोनी में बनी हंगामे की स्थिति

0

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह कल शनिवार 27 मई 2023 आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था। इसके मेरठ रेंज की मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ने भाजपा की सुनीता दयाल को गाजियाबाद की मेयर की शपथ दिलाई। मेयर सुनीता दयाल गाजियाबाद नगर निगम की 6वीं मेयर हैं। इस बार शपथ ग्रहण के मौके पर गाजियाबाद के 100 वार्ड पार्षदों की जगह 99 पार्षदों ने शपथ ग्रहण की। सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को नई मेयर सुनीता दयाल ने शपथ दिलाई। जबकि नगर निगम के वार्ड नं. 66 के पार्षद चौधरी मुस्तकीम जिला बदर होने के कारण शपथ ग्रहण का हिस्सा नहीं बन सके।

नई मेयर सोमवार को संभालेंगी पदभार

गाजियाबाद नगर निगम की नई मेयर सुनीता दयाल ने शपथ ग्रहण करने के बाद बताया कि वो अपना पदभार सोमवार 29 मई 2023 को पूरे विधि विधान से ग्रहण करेंगी। सुनीता दयाल ने मीडिया से बात करते हुए गाजियाबाद के लिए अपनी प्राथमिकताओं को गिनाते हुए कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि इस बार इंदौर नगर निगम नहीं बल्कि गाजियाबाद नगर निगम स्वच्छता का मॉडल के रूप में आगे आए। इसके साथ ही उनका प्रयास रहेगा कि इस बरसात में किसी भी तरह शहर में जलभराव न होने पाए। ऐसे उपायों को सुनिश्चित किया जाएगा। जिसके लिए युद्धस्तर पर नालों सफाई शुरू कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ेंः Ghaziabad News: गाजियाबाद में करंट की चपेट में आने से 2 की मौत, जानें कैसे हुआ बड़ा हादसा

समारोह में शामिल हुए ये गणमान्य

मेयर और पार्षदों के शपथ ग्रहण में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, राज्य सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) नरेंद्र कश्यप, विधायक सुनील शर्मा, अतुल गर्ग, अजीत पाल त्यागी, एमएलसी दिनेश गोयल, भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सिसोदिया तथा भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा मंच पर रहे।

लोनी नगर पालिका चेयरमैन की शपथ में हंगामा

गाजियाबाद महानगर की लोनी नगरपालिका चेयरमैन के शपथ ग्रहण के बाद सभा पंडाल मे हंगामे की स्थिति पैदा हो गई। लोनी नगर पालिका की चेयरमैन के रूप में रंजीता धामा को एसडीएम शाल्वी अग्रवाल ने शपथ दिलाई। सभा पंडाल मे उंस समय सभी नवनिर्वाचित सभासद और समर्थकों की भीड़ मौजूद थी। रंजीता धामा के शपथ लेने के बाद अचानक अजीब सी स्थिति उतपन्न हो गई। जब कुछ सभासदो ने जय भीम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद तो कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगा दिए। इस स्थिति के बीच ही चेयरमैन रंजीता धामा ने मंच से ही सख्त सन्देश देते हुए कहा कि आप लोगों को समझना चाहिए कि जनता ने हमें काम करने भेजा है। इन सब बातों के लिए नहीं। यहां सभी धर्मों के प्रतिनिधि मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version