सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: CM योगी की मनचलों को सख्त चेतावनी, कहा- 'महिलाओं के...

UP News: CM योगी की मनचलों को सख्त चेतावनी, कहा- ‘महिलाओं के साथ किसी ने छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर मिलेंगे यमराज’

Date:

Related stories

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार अपने कानून व्यवस्था को लेकर प्रतिबद्ध नजर आ रही है। सीएम योगी ने गोरखपुर में एक कार्यक्रम में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लाकार्पण करने के दौरान कहा कि अगर महिलाओं के साथ छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर यमराज इंतेजार करते मिल जाएंगे। बता दें कि बीते दिन रविवार को सीएम गोरखपुर में थे जहां उन्होंने 343 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने अपनी सरकार के उपलब्धियों को लेकर भी चर्चा की।

सीएम ने इस दौरान कहा कि हमारी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर प्रतिबद्ध है और इसके साथ ही सरकार विकास और लोक कल्याण से संबंधित सभी योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के जनता तक पहुंचाने का काम कर रही है।

महिलाओं के साथ छेड़खानी बर्दाश्त नहीं

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि हमारी बहन-बेटियों के साथ किसी भी तरह की छेड़खानी को बर्दश्त नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि ऐसा करने वालों के लिए अगले चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते मिलेंगे। मनचलों को सख्त चेतावनी देते हुए सीएम ने कहा कि किसी भी सूरत में शोहदों को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान सीएम योगी ने प्रदेश में महिलाओं को सशक्त व स्वावलंबी बनाने के लिए चल रही योजनाओं को भी जिक्र किया। सीएम ने दावा किया कि सूबे में बहन-बेटियों को पूर्ण सुरक्षित माहौल मुहैया कराया जा रहा है।

बीते दिनों हुई थी घटना

बीते दिनों यूपी के अंबेडकरनगर में एक छात्रा के साथ शर्मनाक घटना हुई थी। इस घटना में तीन युवकों ने साइकिल से जा रही छात्रा के दुपट्टे को खींचा था जिससे उसका संतुलन बिगड़ा और वो नीचे गिर कर घायल हो गई थी। फिर बाद में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। इस हादसो को लेकर सरकार एक्टिव मोड में नजर आई और इस मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएम का बयान इसी संदर्भ में आया है।

विकास कार्य को लेकर सीएम ने कही ये बात

सीएम योगी बीते दिन गोरखपुर में थे जहां उन्होंने विकास कार्यों को लेकर कहा कि अब गोरखपुर और यूपी को अलग पहचान मिली है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुल 343 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि इन 6 वर्षों में हमने अनेकों विकास के कार्यों को पूरा कर इसे अलग पहचान देने का कम किया है। इस दौरान सीएम ने जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि वहां की झीलों के जैसे गोरखपुर में भी रामगढ़ ताल बन गया है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। वहीं सीएम योगी ने सूबे की कानून व्यवस्था से लेकर अन्य सभी उपलब्धियों पर भी जोर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories