गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: अतीक अहमद की पत्नी की तलाश में STF ने की...

UP News: अतीक अहमद की पत्नी की तलाश में STF ने की छापेमारी, नकाबपोश महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

Date:

Related stories

UP News: 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में वकील उमेश पाल की हत्या मामले को लेकर जांच एजेंसियां लगातार मामले की जांच कर रही है। इसी कड़ी में इन जांच एजेंसियों को एक बड़ी सूचना मिली है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बड़े माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार चल रही हैं। ऐसे में खबर मिली है कि, शाइस्ता परवीन आजमगढ़ में छुपी हो सकती है। इसी कड़ी में जांच एजेंसियों ने अतीक अहमद की पत्नी शाहिदा परवीन के आजमगढ़ में छुपे होने की सूचना के आधार पर छापेमारी की। हालांकि पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी।

नकाबपोश महिला को हिरासत में लिया

सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार कार्यवाई कर रही है। सूचना मिलने के बाद प्रागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र के आमनाबाद गांव में पुलिस ने छापा मारा। आमनाबाद गां में पुलिस ने छापामारी के दौरान शाइस्ता परवीन की मदद के मामले में एक नकाबपोश महिला को हिरासत में लिया है। इसी के साथ प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस की ओर से माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50,000 रुपए का इनाम भी घोषित किया है। आपको बता दें कि, आजमगढ़ में छापेमारी के दौरान सोशल मीडिया पर शाइस्ता परवीन के शिकंजे कैसे जाने की खबर वायरल हो रही थी। हालांकि इस बारे में जब अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

उमेश पाल की हत्या के मामले में फरार

ऐसा बताया जा रहा है कि, माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन प्रयागराज में वकील उमेश पाल की हत्या की जिम्मेदार है। उमेश पाल की हत्या करने के बाद वह लगातार फरार है। ऐसा बताया जा रहा है कि, आखरी बार शाइस्ता परवीन को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था जिसमें उनके साथ गुड्डू मुस्लिम भी दिखे दे। ऐसे में जांच एजेंसियां पिछले कुछ समय से लगातार उनकी तलाश कर रही है। पहले ऐसी उम्मीद थी कि, शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद और पति अतीक की हत्या के बाद सरेंडर कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ वह वकील उमेश पाल की हत्या के बाद फरार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories