- विज्ञापन -
Homeख़ास खबरेंWeather News: IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्ट, इन राज्यों में...

Weather News: IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्ट, इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक बारिश के आसार

- Advertisement -spot_img

Weather News: फरवरी के अंत तक ऐसा लग रहा है कि ठंड खत्म हो जाएगी क्योंकि दिन प्रतिदिन तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही है। गुजरात राजस्थान जैसे राज्यों में कई जगह पारा 30 डिग्री तक भी पहुंच गया है लेकिन आपको बता दें कि, ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण देश के कई राज्यों में बर्फबारी और बारिश का सिलसिला अभी भी जारी है।

इन इलाकों में बारिश

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और बारिश के कारण सर्द हवाओं से मैदानी इलाकों में सुबह और शाम के वक्त हल्की ठंड महसूस की जाती है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 5 दिनों तक जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगित और मुजफ्फराबाद रेंज में 19 से 25 फरवरी तक हल्की बारिश होने की संभावना है। वहीं कई पहाड़ी इलाकों में 20 फरवरी तक बर्फबारी होने की भी संभावना जताई गई हैं।

Also Read: IND vs AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, दूसरा टेस्ट मैच हुआ और भी रोमांचक, यहां देखें आज का स्कोरकार्ड

आंधी तूफान का भी अलर्ट

मौसम विभाग की ताजा अपडेट के अनुसार अंडमान और निकोबार दीप में अगले 5 दिनों तक अलग-अलग जगह बारिश हो सकती है इसी के साथ कुछ जगहों पर आंधी तूफान का अलर्ट भी जारी किया गया है। आईएमडी के अनुसार पंजाब हरियाणा पश्चिमी उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में 10 से 12 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान रहा। वही अंडमान और निकोबार सहित पश्चिम बंगाल सिक्किम और उड़ीसा के कुछ जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिलेगी।

Also Read: विधायकी के बाद अब वोटर लिस्ट से गायब हुआ Abdullah Azam Khan का नाम, अयोग्य ठहराए जाने के बाद की गई कार्रवाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img