- विज्ञापन -
Homeख़ास खबरेंWeather News: दिल्ली और यूपी समेत 10 राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश,...

Weather News: दिल्ली और यूपी समेत 10 राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, एक बार फिर पड़ेगी हाड़ कंपा देने वाली ठंड

- Advertisement -spot_img

Weather News: कड़कड़ाती ठंड के साथ एक बार फिर पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान समेत पश्चिमी यूपी के लोगों को बारिश परेशान करती हुई नजर आएगी। पश्चिमी विक्षोभ के आने के कारण उत्तर भारत में मौसम का पलटवार देखने को मिल रहा है। पहाड़ो से लेकर मैदानी इलाकों में 25 जनवरी से अगले 3 दिनों तक बारिश के आसार जताए जा रहे हैं जिसके कारण मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलते हुए दिखेगा।

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में पिछले सोमवार से मूसलाधार और हल्की बारिश का सिलसिला जारी है वहीं कई इलाकों में वहां ओले भी पड़े हैं। मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश को जल्द से राहत मिलने के आसार नहीं है इसके साथ एक बार फिर ठंड बढ़ने वाली है। आईएमडी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के नोएडा में 25 जनवरी को आसमान में बादल और हवाओं के साथ बारिश के आसार बने हुए हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में भी 26 जनवरी तक बारिश के आसार जताए गए हैं।

Also Read: Punjab News: सीएम मान ने दिया शराब फैक्ट्री बंद करने का आदेश, सोशल मीडिया पर दी सूचना, किसानों ने ली राहत की सांस

पहाड़ी इलाकों में बारिश के साथ बर्फबारी

पहाड़ी इलाकों में भी बारिश और बर्फबारी का कहर देखने को मिल रहा है। इसके कारण लोगों को कड़कड़ाती ठंड का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में कई दिनों से लगातार बर्फबारी के साथ बारिश हो रही है। इसी के साथ मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए बताया कि, इन इलाकों में अगले कुछ दिनों तक बर्फबारी के साथ तेज बारिश के आसार हैं। बर्फबारी के बाद एक बार फिर शीतलहर चल सकती है।

इन राज्यों में बारिश के आसार

मौसम विभाग में जानकारी देते हुए बताया कि, लद्दाख, जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। वहीं मैदानी इलाकों में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तरी मध्य प्रदेश के साथ राजस्थान के कई हिस्सों में मध्य से हल्की बारिश होने के आसार हैं। वहीं तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Also Read: Shraddha Murder Case में चार्जशीट हुई दाखिल, फॉरेंसिक जांच और 150 से अधिक गवाहों से जुटाए सबूत- कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 2 सप्ताह बढ़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img