सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनशहनाज से लेकर रेखा तक इन हसीनाओं ने झेला पार्टनर खोने का...

शहनाज से लेकर रेखा तक इन हसीनाओं ने झेला पार्टनर खोने का गम, तीसरी एक्ट्रेस के बारे में जानकर भर जाएंगी आंखें

Date:

Related stories

Actresses lost their partner: यह बात सच है कि प्यार जिंदगी की सबसे अच्छी फीलिंग होती है। कहा जाता है कि जब हम प्यार में होते हैं तो हमें किसी की खबर नहीं होती है हमारी दुनिया उस एक शख्स के इर्द-गिर्द घुमती है। अगर गौर करें तो यह एक जादुई एहसास है जिससे हर इंसान किसी ना किसी पर मोड़ पर गुजरता है। जब हम प्यार में होते हैं तो हम खुद को उस इंसान को समर्पित कर देते हैं या यूं कहें कि हम आश्रित ही हो जाते हैं। ऐसे में अगर पार्टनर का साथ छूट जाए तो जिंदगीअधूरी हो जाती है लेकिन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो इस दर्द से गुजर चुकी हैं। इस लिस्ट में शहनाज गिल से लेकर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा तक का नाम शामिल है जिनका अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय नहीं मिला। आज ये एक्ट्रेस अपनी जिन्दगी में आगे तो बढ़ चुकी है लेकिन पार्टनर की कमी महसूस करती होंगी। आइए जानते हैं आखिर कौन-कौन सी एक्ट्रेस है इस लिस्ट में शामिल।

शहनाज को मिला था सिद्धार्थ का साथ

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाक़ात हुई और दोनों की दोस्ती हुई। कहा जाता है कि शो से निकलने के बाद भी दोनों का साथ था और दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि इन दोनों का साथ कम दिन का रहा और कार्डियक अरेस्ट की वजह से सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए। इसके बाद शहनाज पूरी तरह टूट गई थी।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

रेखा को नहीं मिला पार्टनर का साथ

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन साल भर बाद ही उनके पति इस दुनिया को छोड़ गए। पति के जाने के बाद रेखा किसी तरह जिंदगी में आगे बढ़ी लेकिन वह आज भी भूल नहीं पाई है।

रिया चक्रवर्ती को तो प्यार करना पड़ा महंगा

इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशन में रहने वाली रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था जब एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत ने सुसाइड कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया था लेकिन उनकी मौत के बाद आरोप रिया पर आया और उन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ी थी। एक्ट्रेस को एक तरफ पार्टनर का साथ नहीं मिला तो दूसरी तरफ मुसीबतें भी झेलनी पड़ी थी।

मंदिरा बेदी के पति ने भी छोड़ दिया साथ

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था जब पति राज कौशल का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था। पति के छोड़ जाने के बाद एक्ट्रेस टूट गई थी और अब खुद को संभाला है।

नीतू कपूर को भी नहीं मिला जिंदगीभर का साथ

किसी जमाने में कपल्स गोल देने वाले ऋषि कपूर और नीतू कपूर का साथ भी कम दिनों का रहा। कैंसर की वजह से एक्टर की मौत हो गई और तब से नीतू कपूर अकेली हैं। एक्ट्रेस अंत समय तक पति के साथ रही थी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories