बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनAdipurush: मेकर्स को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, जिंदा जलाने...

Adipurush: मेकर्स को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, जिंदा जलाने की मांग कर बैठे ‘शक्तिमान’

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Adipurush: ओम राउत की हालिया रिलीज फिल्म ‘आदिपुरुष’ को देशभर में विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। यह बात सच है कि इस फिल्म के विरोध में कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं और इस लिस्ट में एक नाम है मुकेश खन्ना। टीवी के शक्तिमान आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने ‘आदिपुरुष’ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। यह पहली दफा नहीं है जब मुकेश ने फिल्म को लेकर कोई विवादित टिप्पणी की हो लेकिन इस बार उन्होंने कहा है कि आदिपुरुष की टीम को जिंदा जला देना चाहिए। यह अपने आप में बहुत बड़ा बयान है। आइए जानते हैं आखिर क्या बोले शक्तिमान।

मेकर्स पर भड़के शक्तिमान

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मुकेश ने कहा, “इस फिल्म को बनाने वाले को माफ नहीं करना चाहिए। इस टीम को 50 डिग्री पर जिंदा जला देना चाहिए। अब तक यह समझ में नहीं आ रहा है कि वे खुद को डिफेंड कैसे कर रहे हैं। इस तरह की फिल्म बनाकर कोई भी कुछ बोलने के काबिल नहीं होता है। वे ऐसा तो बिल्कुल नहीं बोल सकता कि मेरी फिल्म का विरोध ना करो। इन्होंने तो पाप किया है हनुमान को चमड़े का कपड़ा पहना दिया तो श्रीराम को भी चमड़े के सैंडल में देखा गया। सब जानते हैं कि राम की मूंछ नहीं हो सकती ना कृष्ण की।”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा भारी, नॉमिनेशन टास्क में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

टी सीरीज पर भड़के मुकेश

इतना ही नहीं मुकेश खन्ना ने प्रोडक्शन टीम टी सीरीज पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “मुझे दुख हो रहा है यह जानकर कि इस फिल्म के प्रोडक्शन करने वाले टी सीरीज के मालिक कभी राम और हर भगवान पर भजन बनाते थे और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे। अब उनका बेटा इस तरह का रामायण बना रहा है और अपने बाप का नाम खराब कर रहा है।”

मनोज मुंतशिर की लगाई क्लास

मनोज मुंतशिर पर निशाना साधते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि “मनोज मुंतशिर के बारे में कहा जाता है कि वह बहुत बड़े लेखक है। ऐसे में उन्होंने इस तरह की बचकानी डायलॉग को लिखा। ऐसा लगा था कि जब इस फिल्म की लोग आलोचना करेंगे तो मनोज कहीं मुंह छुपा लेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह चौड़े होकर बोल रहे हैं कि यह मेरा वर्जन है। उन्होंने यह कहा कि वह बाल्मीकि रामानंद सागर और तुलसीदास का वर्जन था और यह मेरा है। ऐसे में मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आखिर वह है कौन। क्या वह बाल्मीकि से ऊपर है और वह कौन होते हैं बच्चों को यह सिखाने वाले की उस बात को भूल जाओ जो मैं जो बता रहा हूं वही सही है।”

मेकर्स को है और कमाई की उम्मीद

बता दें कि कृति सेनन और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म करीब 250 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है और उम्मीद है कि और कमाल करेगी। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से मेकर्स को और उम्मीदें हैं लेकिन यह बात भी सच है कि फिल्म को चौतरफा विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories