शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनAnanya के साथ रिलेशनशिप से शादी तक के बारे में Aditya ने...

Ananya के साथ रिलेशनशिप से शादी तक के बारे में Aditya ने किया रिएक्ट, क्या दूल्हा बनने को तैयार हैं एक्टर

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड के ब्रांड न्यू पावर कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया गया है। मौजूदा समय में आदित्य रॉय कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल ऐसी खबरें रही है कि, आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में जब उनसे उनके रिलेशनशिप के साथ शादी के बारे में बात करी तो उन्होंने कुछ इस तरह से रिएक्ट किया।

रिलेशनशिप के बारे में आदित्य ने कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आदित्य रॉय कपूर अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। ऐसे में जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि, हमें फिलहाल इसे एक चर्चा का विषय बने रहने देना चाहिए। जब तक इस पर चर्चा हो रही है यह अच्छी बात है। अनुमान लगाना अच्छा होता है चीजों को नेचुरल तरीके से बहने दो।‌ इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि, वह आने वाले समय में कब तक सेटल होंगे ? इसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

शादी के सवाल पर कुछ इस तरह करा रिएक्ट

दरअसल उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, मेरे सारे साथी शादी कर रहे हैं लेकिन मुझे FOMO यानी छूट जाने का डर महसूस नहीं हो रहा क्योंकि अभी तक केवल मुझे JOMO यानी मस्ती छूटने का डर ही है जो भी चीजें होंगी वह होंगी मैं इसको लेकर अभी से अपनी नींद नहीं खराब कर सकता। इसी के साथ एक्टर ने कहा कि, फिलहाल सोशल मीडिया पर मैं ज्यादा एक्टिव नहीं हूं तो मुझे अब तक इससे ज्यादा नहीं गुजरना पड़ा है। मैं वैसे ही बहुत कम चीजें पोस्ट करता हूं लेकिन आपको सच सच बताओ तो मैं लोगों के रिएक्शन नहीं देखता। कभी-कभी लोग मुझे स्क्रीनशॉट भेजते हैं शुक्र है कि वह नेगेटिव कमेंट को फिल्टर कर देते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories