शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनक्या जल्द आदित्य रॉय कपूर की दुल्हनिया बनेंगी Ananya Panday! वेडिंग प्लान...

क्या जल्द आदित्य रॉय कपूर की दुल्हनिया बनेंगी Ananya Panday! वेडिंग प्लान को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Date:

Related stories

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या...

Ananya Panday: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का लव अफेयर्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है। जब से उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया गया एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में आ गई दोनों को कई दफा इवेंट्स और पार्टी में साथ में देखा गया। इतना ही नहीं कई बार डिनर डेट पर भी दोनों नजर आए लेकिन उन्होंने अब तक रिलेशनशिप की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस सब के बीच हाल ही में अनन्या अपनी वेडिंग प्लान को लेकर बात करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है। फैंसी उम्मीद जता रहे थे कि अनन्या बहुत जल्द दुल्हन बनेंगी और खुशखबरी देंगी। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है अनन्या का प्लान।

शादी को लेकर बोलीं अनन्या

अनन्या पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात करती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि अभी वह शादी करने के लिए काफी छोटी है और इस बारे में उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। ऐसे में इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस शादी करने के मूड में नहीं है लेकिन फैंस को उन्हें दुल्हन बनते हुए देखना का इंतजार है। अनन्या पांडे और आदित्य को साथ में देखना लोगों को काफी पसंद है और उनकी जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में आ जाती है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ दिखाई देती है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

कपल को लेकर मिला कई बार हिंट

वैसे तो कपल इस बारे में कोई बात करते हुए नजर नहीं आए। हालांकि कॉफी विद करण में करण जौहर और एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर भी इस बारे में हिंट दे चुके हैं। ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म है कि अनन्या और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब लोगों को इंतजार है कि कब दोनों अपने रिश्ते को ऑफिसियली अनाउंस करेंगे।

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी अनन्या

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी उनकी पाइप लाइन में कई प्रोजेक्ट मौजूद है। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को रूबरू करवाती हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories