मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनAnanya संग डेटिंग रियूमर्स पर Aditya Roy Kapoor का बड़ा बयान, कहा-'रोमांटिक...

Ananya संग डेटिंग रियूमर्स पर Aditya Roy Kapoor का बड़ा बयान, कहा-‘रोमांटिक रिलेशनशिप में….’

Date:

Related stories

Aditya Roy Kapoor: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के बीच डेटिंग की खबरें खूब वायरल हो रही है। इसी के साथ दोनों को हाल ही में एक रोमांटिक स्पॉट पर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया था। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, आदित्य रॉय कपूर ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर एक ऐसी बात कही जिसने सभी को हैरान कर दिया।

रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर Aditya Roy Kapur ने कही ये बात

दरअसल आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में डेटिंग लाइफ में काइंडनेस को लेकर एक खास बात कही। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि हर चीज का मतलब है लोगों के लिए अच्छा होना और उन अच्छे लोगों के साथ होना जो आपके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में है। इसके बाद एक्टर ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि का काइंडनेस स्टाइल से बाहर जानी चाहिए। यह लोगों के अंदर की चीज है जो सोसाइटी को जीने में मदद करती है। लोगों को दूसरे के साथ रहने की हिम्मत देती है। रोमांटिक रिश्ते दोस्ती या फिर किसी भी रिश्ते की मेन चीज है कि आपको हर किसी के साथ दयालु रहना है। खासकर रोमांटिक रिश्तो में।

Also Read: बारिश में lipstick के ये शेड्स बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती, लंबे समय तक लिप्स बने रहेंगे ग्लौसी

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

वहीं अगर आदित्य रॉय कपूर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हालहीं में आदित्य रॉय कपूर वेब सीरीज नाइट मैनेजर 2 में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनिल कपूर भी देखे गए थे। इसी के साथ एक्टर सारा अली खान के साथ मेट्रो इन डिनो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और फातिमा शेख जैसे दिखाई कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। वही अनन्या पांडे भी ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली है।

Also Read: मानसून में फ्लोरल ड्रेस से Jahnavi Kapoor ने गिराई बिजली , फोटोस देख फैंस हो रहे दीवाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories