शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनSara-Kartik की यह फोटो देखने के बाद फैंस पूछने लगे सवाल, क्या...

Sara-Kartik की यह फोटो देखने के बाद फैंस पूछने लगे सवाल, क्या फिर से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?

Date:

Related stories

Sara-Kartik: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में बने होते हैं। एक बार फिर से उनकी ऐसे ही चर्चा सामने आई है, जिस पर फैंस कई सवाल कर रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन और रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन को डेट करने की खबर सामने आई थी। इसके अलावा सारा अली खान अपने भाई के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नए साल के मौके पर एक साथ छुट्टी मनाने के लिए आए हैं। जहां से उनकी एक फोटो भी वायरल हुई है।

एक जगह पर दिखे सारा और कार्तिक

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ देकर फैंस उनसे सवाल करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने क्रिसमस सेलिब्रेशन के फोटो पोस्ट किए। जिसमें वह अपने भाई अब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ नजर आई। ये फोटोस लंदन की है। कार्तिक आर्यन भी देर रात नए साल की पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आए। इसी बीच उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जो एक ही जगह पर दिखी। अब दोनों की फोटो को लेकर फैंस पूछ रहे हैं कि क्या यह दोनों साथ में है या नहीं। इसके कुछ घंटों बाद ही सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोलाज किया था। जिसमें वह एक मेले में इब्राहिम और दोस्तों के साथ एंजॉय कर रही थी।

Also Read- BIKINI LOOK: SHAMA SIKANDER की ये 5 बिकिनी फोटोज देख चौंक जाएंगे आप, खुली रह गई लोगों की आंखें

कार्तिक ने पेरिस से लंदन का वीडियो किया शेयर

वही कार्तिक आर्यन भी रंगीन लाइटों में लंदन की एक धुंधली तस्वीर शेयर करते हुए नजर आए। कार्तिक ने पेरिस से लंदन आने का एक वीडियो भी साझा किया इसके अलावा कॉफी विद करण में आने के बाद से ही सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट करने लगे थे और शो के दौरान दोनों ने खुलासा किया था। दोनों ने एक साथ फिल्म की थी और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फोटो देखने के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या यह दोनों फिर से साथ हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

Also Read- UP NEWS: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए एक्शन मेंं गृह मंत्री अमित शाह, हारी हुई सीटों पर किया जाएगा मंथन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories