गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBikini Look: Shama Sikander की ये 5 बिकिनी फोटोज देख चौंक जाएंगे...

Bikini Look: Shama Sikander की ये 5 बिकिनी फोटोज देख चौंक जाएंगे आप, खुली रह गई लोगों की आंखें

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Shama Sikander 5 Bikini Look: शमा सिकंदर वह नाम हैं जिन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। एक्ट्रेस काम से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शमा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच राज करती हैं। कम प्रोजेक्ट्स में नजर आने के बाद भी एक्ट्रेस की एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। मोनोकिनी हो या बिकिनी एक्ट्रेस इसे स्टाइल से कैरी करती हैं। बोल्ड बिकिनी लुक की वजह से वह लाइमलाइट में होती हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस कहर ढाती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेकरार रहते हैं। आइये देखते हैं शमा के टॉप 5 बिकिनी लुक जिसे फैंस ने काफी पसंद किया हैं।

पिंक बिकिनी में बवाल मचा रही हैं शमा

शमा सिकंदर किए यह बिकिनी तस्वीर देख फैंस के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस इस फोटो में पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो में वह पानी में पोज दे रही हैं। उन्होंने गगल्स से इस लुक को कम्पलीट करते हुए लिखा, “इट्स फ्राई।”

फ्लोरल पिंक बिकिनी बेबी बनी शमा

शमा सिकंदर का यह लुक देख फैंस भी चौंक गए थे। बोल्डनेस से एक्ट्रेस ने अपनी एक पहचान बना ली है और यह उस बात का सबूत है। एक बार फिर वह पिंक फ्लोरल बिकिनी लुक को गगल्स से कम्पलीट किया है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ”जब सागर ने कहा….Hiiiiii”

स्टाइलिश मोनोकिनी में दिखा शमा का अलग अंदाज

शमा इस फोटो में पिंक स्टाइलिश मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। बोल्डनेस से शमा ने पानी में आग लगा दी है। उनकी इस तस्वीर ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”अपनी लाइट्स में मजबूत रहें।”

ये भी पढ़ें: ANIMAL FIRST LOOK: RANBIR KAPOOR के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

गोल्डन शिमरी मोनोकिनी में तहलका मचा रही हैं शमा

शमा इस फोटो में गोल्डन स्टाइलिश मोनोकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेसस ने कैप्शन में लिखा, “सुनहरी।”

ऑरेंज बिकिनी में भी नजर आ चुकी हैं शमा

शमा सिकंदर इस तस्वीर में ऑरेंज बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अपने शरीर को तभी प्यार करना जब वह सही आकार में हो, यह अपने बच्चों को तभी प्यार करने जैसा है जब वे अच्छा व्यवहार करते हैं।”

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories