मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यक्या मछली खाने की वजह से खूबसूरत और जवां हैं Aishwarya Rai!...

क्या मछली खाने की वजह से खूबसूरत और जवां हैं Aishwarya Rai! महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल

Date:

Related stories

Aishwarya Rai: यह बात सच है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लोग उनकी खूबसूरती की वजह से जानते हैं। आज भले ही वह बड़े पर्दे पर ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी खूबसूरती और अदाओं की दुनिया दीवानी है और यह बात सच है कि 49 वर्ष की उम्र में भी उनके चेहरे पर नूर दिखाई देती है। फैंस इस नूर के सामने मदहोश हो जाते हैं। हालांकि इस सब के बीच ऐश्वर्या राय सुर्खियों में आ गई है और वजह है महाराष्ट्र सरकार के एक कैबिनेट मंत्री का बयान। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्री विजय कुमार गावित ने पूर्व विश्व सुंदरी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो काफी विवादों में है। आईए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

हर दिन मछली खाती थी ऐश्वर्या राय

दरअसल महाराष्ट्र सरकार के इस मंत्री का कहना है कि ऐश्वर्या राय हर दिन मछली खाती थी जिसकी वजह से उनकी आंखें और त्वचा इतनी खूबसूरत है। इतना ही नहीं मंत्री ने लोगों के सामने यह दावा किया की मछली खाने से आपकी आंखें भी खूबसूरत होगी और आप जवां नजर आएंगे। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है और लोग के बीच वह चर्चा में आ गए हैं। ऐश्वर्या राय को लेकर यह कहना वाकई काफी हैरान कर देने वाली बात है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री का अजीबोगरीब बयान

मिली जानकारी के मुताबिक विजय कुमार ने कहा कि “मछली खाने के 2 फायदे होते हैं। अगर महिला खाती है तो इससे उनका चेहरा चमक जाता है जो भी उन्हें देखेगा उन्हें यकीन नहीं हो पाएगा। क्या किसी ने ऐश्वर्या राय को देखा है? उसने क्या खाया या नहीं। ऐश्वर्या राय बेंगलुरु से समुद्र के किनारे की है। वह हर दिन मछली खाती थी उसकी आंखें कैसी है आपकी भी होगी।” उन्होंने आगे कहा, “मछली खाने से एक फायदा यह भी है कि हमारी त्वचा में चमक आती है। इसमें तेल है और यह हमारी आंखों के लिए फायदेमंद है और तेल की वजह से चेहरे पर चमक बरकरार रहती है।”

चेहरे की चमक के लिए रोज खाएं मछली

विजय कुमार यहीं नहीं रुके और उन्होंने यहां तक कह दिया कि “मछली खाने से औरतें और मर्द के चेहरे चमक जाते हैं और वह चिकने दिखने लगते हैं। उनकी आंखें चमकने लगती है जिसे देख कोई भी इंप्रेस हो जाए।” मिली जानकारी के मुताबिक धुले जिले के अंतुरली में आदिवासी मछुआरों को मछली पकड़ने की सामग्री वितरित करने के एक कार्यक्रम में विजयकुमार ने यह बात कही है जिसके बाद वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे थे लेकिन अब उनका यह बयान उन पर भारी पड़ा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories