शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनAkshay Kumar Video: इस बार भारतीय नक्शे पर चलने को लेकर ट्रोल...

Akshay Kumar Video: इस बार भारतीय नक्शे पर चलने को लेकर ट्रोल हुए सुपरस्टार, सोशल मीडिया पड़ी भद्दी-भद्दी गालियां

Date:

Related stories

Akshay Kumar Video: बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की कुंडली आजकल सही नहीं है। सोशल मीडिया पर उन्हें आए दिन ट्रोल किया जा रहा है। एक्टर एक बार फिर चर्चा में हैं वजह हैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’। फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है और लोगों के बीच लगातार बज है। इस बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर वीडियो में क्या कर बैठे अक्षय कुमार

अक्षय ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध देसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लो, हम मार्च में आ रहे हैं।” अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उत्तरी अमेरिका के अपने आगामी दौरे के बारे में एक वीडियो साझा किया। उन्होंने बताया कि वह मार्च में वहां की यात्रा करेंगे। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने भारत के नक्शे पर चलने के लिए अक्षय कुमार की आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में नोरा फतेही, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और सोनम बाजवा जैसे अन्य सितारे भी थे।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यूजर्स कर रहे हैं अक्षय कुमार को ट्रोल

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “भाई थोड़ा तो रेस्पेक्ट कर लिया करो हमारे भारत की।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या है शर्म करले इंडिया को भी नहीं छोड़ा कैनेडियन कुमार।”

अक्षय के पास पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार अन्य अभिनेताओं इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ ‘सेल्फी’ नामक नई फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। यह राज मेहता द्वारा निर्देशित है। अक्षय के पास ‘ओह माय गॉड 2’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में है। पिछले कुछ समय से अक्षय की फिल्में फॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories