शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनजावेद अख्तर को लेकर ये क्या बोल गए Ali Zafar, पाकिस्तानी यूजर्स...

जावेद अख्तर को लेकर ये क्या बोल गए Ali Zafar, पाकिस्तानी यूजर्स ने किया ट्रोल तो एक्टर ने कही ये बात

Date:

Related stories

आखिर क्यों Javed Akhtar के घर नहीं हुई ईद की पार्टी, Shabana Azmi ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Javed Akhtar Shabana Azmi: जावेद अख्तर की ईद पार्टी पर बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं लोगों की भी नजरें होती हैं। हालांकि इस बार यह पार्टी नहीं हुई है तो शबाना आजमी ने इस बारे में वीडियो शेयर कर खुलासा किया है।

Ali Zafar: पिछले दिनों जावेद अख्तर फैज फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए लाहौर गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने 26/11 मुंबई हमले को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा और उन्होंने देश को आतंकवाद का केंद्र भी कहा। वहीं बाद में एक्टर अली जफर ने जावेद अख्तर को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। पाकिस्तानी यूजर्स लगातार एक्टर पर हमलवार हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

इस पोस्ट पर अली जफर को लोग कर रहे हैं ट्रोल

दरअसल अली ने एक पोस्ट में एक वीडियो को शेयर कर कहा, “मेरे जीवन के प्यार के लिए उनके सामने महान जावेद अख्तर साहब द्वारा लिखे गए मेरे पसंदीदा लव सांग्स में से एक को गाने का अवसर मिला।” इस पोस्ट को देखने के बाद पाकिस्तानी यूजर्स अली जफर को खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “उसने सार्वजनिक मंच पर पाकिस्तान का अपमान किया है, हमारे खिलाफ व्यंग्य उगला है, फैज के त्योहार पर हमें आतंकवादी कहा है.. फिर भी आप और मीडिया के लोगों में अपने देश के लिए कोई स्वाभिमान या देशभक्ति नहीं है, इस आदमी की प्रशंसा करना, जिसके पास केवल मंथन करने के लिए नफरत है।” एक और यूजर ने कहा, “दोस्तों अली जफर को अनफॉलो कर देते हैं जिसे अपनी कीमत नहीं पता, रॉयल्टी नहीं चाहिए।”

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अली जफर ने कहीं ये बात

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर अली ने फैंस के लिए अपनी बात कही है। उन्होंने कहा, “दोस्तों मैं आपलोगों से बहुत प्यार करता हूं। मैं आपकी तारीफ़ और ट्रोलिंग पर ध्यान देता हूं और वैल्यू भी करता हूं। मैं आप सब से एक आग्रह करता हूं कि किसी भी परिणाम तक पहुंचने से पहले उसके फैक्ट्स को अच्छे से पता करें। मैं फैज फेस्टिवल में मौजूद नहीं था और ना ही मुझे उसके बारे में कुछ पता हैं। मैंने बाद में सोशल मीडिया पर यह देखा। मुझे एक पाकिस्तानी होने पर गर्व है और कपोई भी अपने देश के बारे में कुछ भी अनावश्यक बयान को स्वीकार नहीं करेगा वो भी किसी कार्यक्रम में पब्लिकली। हम सबको पता है कि आतंकवाद की वजह से पाकिस्तान से कितना नुकसान उठाया है। असंवेदनशील और अनावश्यक टिप्पणी से लोगों की भावनाएं आहत होती है।”

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories