शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनजब Alia Bhatt होती हैं बिजी तो ये रखते हैं Raha kapoor...

जब Alia Bhatt होती हैं बिजी तो ये रखते हैं Raha kapoor का ख्याल, एक्ट्रेस ने बेटी को बताया पहली प्रायोरिटी

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में टॉप पर जो नाम है वह है आलिया भट्ट। आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं और फिलहाल मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस कई दफा इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वह काम को बहुत प्यार करती हैं। यही वजह है कि प्रेग्नेंसी में भी वह एक्टिव नजर आई। अब जब एक्ट्रेस की बेटी तीन महीने की हो चुकी है तो वह एक बार प्रोफेशनल लाइफ में लौट चुकी है और वह अपने काम पर फोकस कर रही है। इस बीच आलिया ने एक शो के दौरान यह खुलासा किया कि उनकी बेटी रहा कपूर उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। ऐसे में फैंस के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर तब रहा को कौन संभालता है आलिया घर से बाहर होती है।

आलिया के पीछे ये करते हैं राहा कपूर की देखभाल

एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि आलिया के पीछे राहा कपूर की देखभाल कौन करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया एक परफेक्ट पेरेंट्स हैं। दोनों यह सुनिश्चित करते हैं कि कोई एक घर पर रहे और राहा को संभाले। अगर किसी कारणवश दोनों को बाहर जाना पड़ता है तो उनकी बेटी का ख्याल नानी सोनी राजदान, मासी शाहीन भट्ट या दादी नीतू कपूर रखती हैं। आमतौर पर स्टारकिड्स के देखभाल के लिए नैनी होती हैं लेकिन आलिया की राहा के लिए उनकी फैमिली तैयार है। ऐसे में यही लग रहा है कि राहा कपूर फैमिली की जान है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक परफेक्ट मां हैं आलिया भट्ट

रिपोर्ट्स की माने तो राहा के लिए आलिया वह सब करती है जो आमतौर एक मां को करनी चाहिए। ब्रेस्ट मिल्क को सेफ रखने से लेकर वह हर कोशिशें आलिया करती हैं जो यह साबित करता है कि वह एक परफेक्ट मां हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वर्क प्रोफेशन में बीजी होने के बावजूद रणबीर और आलिया की यह कोशिश होती है कि जल्द से जल्द काम निपटाकर वह राहा के पास घर पहुंचे। बता दें कि वर्कफ्रंट में रणबीर और आलिया बिजी हैं और दोनों की कई फिल्में पाइपलाइन में है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories