सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनक्या Amitabh Bachchan पत्नी जया की इस आदत से हैं परेशान, शादी...

क्या Amitabh Bachchan पत्नी जया की इस आदत से हैं परेशान, शादी के सालों बाद KBC 15 पर बिग बी ने किया मजेदार खुलासा

Date:

Related stories

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन फिलहाल क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15‘ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस सीजन में अब तक कई कंटेस्टेंट आ चुके हैं और जो न सिर्फ सवालों के मजेदार जवाब देते हैं बल्कि अमिताभ बच्चन से भी सवाल करते हुए नजर आते हैं जिसका बिग भी जबर्दस्त अंदाज में जवाब देते हैं। इस बीच हाल ही में शो में आए कंटेस्टेंट अश्विनी कुमार ने अमिताभ बच्चन से जया बच्चन को लेकर कुछ ऐसा पूछ दिया जिसका जवाब देने में अमिताभ भी हैरान नजर आए। आइए जानते हैं आखिर क्या है या पूरी खबर।

इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ से किया मजेदार सवाल

हॉट सीट पर बैठे अश्विनी ने अमिताभ बच्चन से कई मजेदार सवाल पूछे। दरअसल अश्विनी की पत्नी ने अमिताभ बच्चन के सामने शिकायत करती हुई नजर आई कि उनके पति उन्हें बाहर तो ले जाते हैं लेकिन उन्हें कुछ खरीदने नहीं देते हैं। इस बात पर अश्वनी ने अमिताभ से ही सवाल कर लिया और कहा कि “सर माफी मांगना चाहता हूं लेकिन क्या आपके घर पर इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है।” ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी हामी भरी और उन्होंने कहा कि उन्हें भी अपनी पत्नी की शिकायत सुनाई पड़ती है।

पत्नी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

इस सवाल पर अमिताभ ने जवाब दिया, “मेरी पत्नी भी काम करती है। जब हम घर जाते हैं तो वह पहले से ही संसद में होती है इसलिए हम बच जाते हैं।” इस जवाब को सुनने के बाद वहां मौजूद ऑडियंस हंसते-हंसते लोटपोट होने लगती है। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि पत्नी की शॉपिंग लिस्ट कभी खत्म नहीं होती है। एक बुजुर्ग जो भुगता हुआ है वह आपको बता रहा है। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन यह भी कहते हैं पति-पत्नी के बीच उन्हें कौन बनेगा करोड़पति नहीं बल्कि कौन बनेगा पति खेलना चाहिए। दरअसल अश्विनी की पत्नी बिग बी से काफी शिकायत लगाती हैं जिसके बाद इस मसले को अमिताभ बच्चन सुलझाते हुए नजर आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories