शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnand Mahindra Video: बिजनेसमैन ने 'नाटू नाटू' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस,...

Anand Mahindra Video: बिजनेसमैन ने ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप्स देखकर रामचरण के भी उड़े होश

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra Video: हैदराबाद में चल रही एबीबी एफआईए फॉर्मूला ई विश्व चैंपियनशिप के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का जादू पूरी दुनिया में बरकरार है। उनकी इस फिल्म को खूब सुर्खियां मिल रही हैं और लोग फिल्म के गानों में भी काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस फिल्म का गाना ‘नाटू नाटू’ ग्लोबली उसकी में भी परचम लहरा चुकी है। अब ऐसे में इस गाने पर आपको लाखों वीडियो सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे। हालांकि इस गाने पर अब भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक आनंद महिंद्रा मुरीद हुए हैं। सोशल मीडिया पर वह इस गाने पर ठुमके लगाते नजर आए हैं। गाने की बोल और स्टेप्स ऐसे हैं कि आनंद महिंद्रा भी डांस किए बिना नहीं रह सके। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में खास

आनंद महिंद्रा ने अभिनेता रामचरण से ‘नाटू नाटू’ गाने के लिए डांस स्टेप्स सीखे। इसका सबूत राम चरण द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो है। बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा अपने और अपने दोस्तों के वीडियो साझा करना पसंद करते हैं। वीडियो में रामचरण आनंद महिंद्रा को गाने का हुक स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रामचरण काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और वह नंगे पांव हैं। वहीं, आनंद महिंद्रा उनके साथ स्टेप कर रहे हैं।

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आए आनंद महिंद्रा

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, “रेस के अलावा, हैदराबाद प्रिक्स में रामचरण से नाटू नाटू के बेसिक स्टेप्स सीखकर मुझे बोनस भी मिला। मेरे दोस्त, ऑस्कर के लिए धन्यवाद और शुभकामनाएं।” वहीं इस वीडियो को देख रामचरण ने कहा, “आनंद महिंद्रा जी, आपने मुझसे भी तेज मूव किया और यह एक सुपर फन इंट्रैक्शन था। आरआर टीम के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।” सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories