शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनदिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत...

दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

Date:

Related stories

Sidharth-Kiara: बॉलीवुड का सबसे क्यूट और पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। कियारा और सिद्धार्थ की ये ग्रैंड वेडिंग राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी जिसमें परिवार के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के खास दोस्त भी शामिल हुए थे। कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन वेडिंग फोटोज में कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

रिसेप्शन पार्टी तस्वीरें आई सामने

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने 9 फरवरी को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए। इसी कड़ी में सिद्धार्थ ए यूनिवर्स नाम के ट्विटर अकाउंट में सोशल मीडिया पर किराया और सिद्धार्थ की दिल्ली के रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की है। साझा की गई तस्वीरों में न्यूली वेड कपल का लुक देखते ही बन रहा है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

रिसेप्शन पार्टी न्यूली वेड कपल खूबसूरत लुक

इस सिंपल लुक में कियारा काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने सफेद कलर का सलवार कमीज पहना हुआ है। व्हाइट कुर्ता पजामा के साथ उन्होंने खूबसूरत पिंक कलर का दुपट्टा साइड में ले रखा है जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। अपने रिसेप्शन पार्टी में उन्होंने तड़क-भड़क सूट की जगह वाइट सिंपल सा सूट कैरी किया है। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी सिंपल लुक में ही नजर आए। अपनी रिसेप्शन पार्टी में सिद्धार्थ ने रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है जिसमें उनका लुक देखने लायक बन रहा है।

12 फरवरी को मुंबई रिसेप्शन पार्टी

7 फरवरी को शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने गुरुवार की रात को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी रखी। दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी के बाद कियारा और सिद्धार्थ 12 फरवरी को मुंबई में अपने दोस्तों और करीबी सहयोगियों के साथ दूसरे सेक्शन पार्टी होस्ट करने की तैयारी में लगे हुए हैं। मुंबई की रिसेप्शन पार्टी सेंट रेजिस होटल में होगी जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज की आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories