बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमबिज़नेसAnant Ambani Radhika Merchant Wedding: बिल गेट्स से लेकर गौतम अडानी तक,...

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: बिल गेट्स से लेकर गौतम अडानी तक, ये टॉप बिजनेस टाइकून जश्न में हो सकते हैं शामिल

Date:

Related stories

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है और ऐसे में मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में दुनिया भर के टॉप बिजनेस टायकूंस नजर आ सकते हैं। मेहमानों की कई लिस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसने बताया जा रहा है कि दुनिया की टॉप कंपनियों के सीईओ और बिजनेसमैन इस शादी में शिरकत कर सकते हैं। मेहमानों के लिए खास व्यवस्था की गई है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कौन-कौन से बिजनेस टायकूंस इस शादी का हिस्सा बन सकते हैं और अंबानी के जश्न में जमाने वाले हैं रंग।

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रा

रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रा शामिल हो सकते हैं क्योंकि अंबानी परिवार के साथ उनकी नजदीकियां जगजाहिर है।

गौतम अडानी भी आ सकते हैं नजर

मुकेश अंबानी की हर जश्न में गौतम अडानी को देखा जाता है। इससे पहले उन्हें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में भी देखा गया था जिसके बाद इस तरह की अटकने लगाई जा रही है कि गौतम अडानी अपनी फैमिली के साथ शादी में नजर आ सकते हैं।

गोदरेज कंपनी के साथ नजदीकियां

गोदरेज कंपनी के अध्यक्ष भी अपनी फैमिली के साथ शिरकत कर सकते हैं क्योंकि वह टॉप बिजनेस टायकूंस की लिस्ट में शुमार है।

बिड़ला और उनकी फैमिली भी करेंगे शिरकत

कुमार मंगलम बिड़ला और उनकी फैमिली भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने वाली है लेकिन देखना दिलचस्प होगा।

गोयनका का नाम भी शामिल

मेहमानों की लिस्ट में गोयनका का नाम भी शामिल है। कहा जा रहा है मुख्य अतिथि बनकर संजीव गोयनका भी नजर आएंगे।

ये मेहमान भी आ सकते नजर

इसके अलावा रिशाद प्रेमजी, आदार पूनावाला, सुनील मित्तल, रोशनी नादर, दिलीप सांघवी, निखिल कामत रोनी स्क्रूवाला का नाम भी बताया जा रहा है।

शांतनु नारायण की भी शामिल होने की उम्मीद

दुनिया की टॉप कंपनियों में शुमार एडोबी के भारतीय मूल के सीईओ शांतनु नारायण की भी शामिल होने की उम्मीद है।

मार्क जुकरबर्ग भी आ सकते नजर

जश्न का हिस्सा फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग भी बन सकते हैं। अंबानी के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती है।

बिल गेट्स को भी जश्न में देख सकते हैं

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को भी जश्न में देखा जा सकता है क्योंकि अंबानी परिवार के कई समारोह में वह पहले भी नजर आ चुके हैं।

ये नाम भी हैं शामिल

सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर, मॉर्गन स्टेनली के एमडी माइकल ग्रिम्स, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली, पिल्लेइसके साथ ही एचपी के प्रेजिडेंट एनरिक लोरेस, नोकिया के सीईओ टॉमी उइटो, जीआईसी के सीईओ लिम चाउ किआट भी शामिल हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories