शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजन66 की उम्र में माइनस 110 डिग्री में वर्कआउट करते दिखे Anil...

66 की उम्र में माइनस 110 डिग्री में वर्कआउट करते दिखे Anil Kapoor, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Anil Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर दिग्गज स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और आज 66 साल की उम्र में भी फिटनेस से कहर बरपा रहे हैं। एक्टर की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें अनिल कपूर ट्रेडमिल पर ऑक्सीजन मास्क लगाकर वर्कआउट करते नजर आए थे। इस बीच अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस हैरान हैं कि एक्टर के वर्कआउट के कायल हो गए हैं।

वीडियो देख फैंस के उड़े होश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

लेटेस्ट वीडियो में अनिल माइनस 110 डिग्री में वर्कआउट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो चर्चा में है। वीडियो में एक्टर जिस जुनून के साथ फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं उन्हें देखकर फैंस तारीफ करने के लिए मजबूर हैं। वीडियो में अनिल के वर्कआउट स्टाइल और कैप्शन के फैंस कायल हो गए हैं। वीडियो में एक्टर शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी उम्र से यंग एक्टर्स को फिटनेस के मामले में मात दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के खातिर Ayesha Takia ने कबूल किया था इस्लाम

फाइटर मोड ऑन

वीडियो को शेयर कर अनिल कपूर ने लिखा, “40 में नॉटी टाइम आ गया है। ये 60 में सेक्सी होने का समय है। फाइटर मोड ऑन है।” वीडियो में वह कोल्ड रूम में एक्सरसाइज कर रहे हैं जहां यह भी लिखा है ‘माइनस 110 डिग्री’। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्टर की तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं और उनके जूनून को देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

ऑक्सीजन मास्क लगाकर ट्रेडमिल पर वर्कआउट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बता दें कि इससे पहले अनिल कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आई थी जिसमें वह ऑक्सीजन मास्क लगाकर ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। वहीं अब एक बार फिर इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि एक्टर किसी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories