शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनAnimal Teaser: कुल्हाड़ी लेकर ताबड़तोड़ लोगों पर वार करते दिखे रणबीर कपूर,...

Animal Teaser: कुल्हाड़ी लेकर ताबड़तोड़ लोगों पर वार करते दिखे रणबीर कपूर, प्री-टीजर और खूंखार लुक ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Animal Teaser: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार रणबीर कपूर को लोग किस कदर चाहते है इसमें कोई दो राय नहीं है।इस बीच रणबीर की मोस्ट अवेटिंग फिल्म ‘एनिमल’ का प्री टीजर जारी किया गया है। फिल्म से फर्स्ट लुक को देखते ही लोग काफी चौक गए थे क्योंकि एक्टर काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे थे। नाक पर कटे हुए निशान और खून से लथपथ रणवीर को देख लोगों की सांसे अटक गई थी। कहने में दो राय नहीं है कि प्री टीजर भी काफी जबरदस्त है और इसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। इस 50 सेकेंड के वीडियो में एक्टर ने खूब धमाका किया है।

रणबीर के लुक को देख लोग हैरान

एनिमल के प्री टीजर की बात करें तो रणबीर कपूर का खूंखार लुक देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर कुल्हाड़ी लेकर लोगों को मार रहे हैं और ऐसे में उन्होंने यह साबित कर दिया कि इस फिल्म के जरिए रणवीर बड़े पर्दे पर कमाल करते हुए नजर आएंगे। फिल्म से कई पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे जिसमें एक्टर को सिगरेट पीते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं उनके कपड़ों और चेहरे पर खून के निशान भी नजर आए हैं और वह एक हाथ में कुल्हाड़ी लेकर खूंखार नजर आ रहे हैं।

Also Read: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

काफी खास है प्री टीजर

वही इस प्री टीजर की बात करें तो आप इसमें देख सकते हैं कि हाथ में कुल्हाड़ी लेकर रणबीर लोगों पर वार करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पंजाबी सिंगर भूपिंदर बब्बल और मनन भारद्वाज भी नजर आ रहे हैं। वो गाना गाते हैं और रणबीर कुल्हाड़ी से चला रहे हैं। ऐसे में यह टीजर वाकई काफी जबरदस्त है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में इस टीजर को करीब 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

‘एनिमल’ फिल्म की बात करें तो यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। पहली बार रणबीर बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ काम कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की है और अपने लुक में भी काफी बदलाव किया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के जरिए रणबीर सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए आ रहे हैं।

यहां देखें टीजर:-

Also Read: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories