बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरAnjali Arora Viral Video: प्रिंटेड कुर्ते को इस तरह स्टाइल कर निकली...

Anjali Arora Viral Video: प्रिंटेड कुर्ते को इस तरह स्टाइल कर निकली ‘कच्चा बादाम फेम’, देख चुप नहीं रह सके यूजर्स

Date:

Related stories

Anjali Arora Viral Video: इंटरनेट सेंसेशन और लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और रील्स शेयर करती हैं और फैंस का दिल जीत लेती हैं। ‘कच्चा बादाम’ से पापुलैरिटी पाने वाली अंजलि लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बीच एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह अपने स्टाइलिश अंदाज से चर्चा में आ गई है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी क्लीन बोल्ड हो गए हैं। जहां कुछ लोग अंजलि को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ तारीफ की झड़ी लगा रहे हैं। आईए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

सिंपल लुक में नजर आई अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आई और वह स्माइल के साथ दिल जीत गई। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका लुक काफी सिंपल और खास है। लॉकअप फेम ब्लैक प्रिंटेड कुर्ते को जेगिंग्स के साथ पेयर किया है। वहीं अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल के साथ नेचुरल मेकअप से कंप्लीट किया। सिंपल फुटवियर में अंजलि अरोड़ा का अंदाज काबिले तारीफ है और लोगों की निगाहें अटक गई। वह जिस तरह कैमरे पर रूबरू हो रही है उन्हें देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। उनका अंदाज वाकई सबसे हटके है।

Anjali Arora के वीडियो पर यूजर्स दे रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस जमकर तैयार लूटा रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं। फैंस उन्हें लवली, wow, फायर, क्यूट, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर रहे हैं तो ट्रोलर्स ने खूब झड़ी भी लगाई है। एक यूजर ने कहा, “यह फालतू में फेमस हो गई।” तो दूसरे ने कहा, “कैमरामैन को अपने साथ लेकर आई है।” इस पर एक यूज़र ने कहा, “यह तो बिल्कुल भी खूबसूरत नहीं है” तो एक यूजर का कहना है कि यह फालतू का फेम लेती है। गौरतलब है कि कच्चा बादाम रील्स और लॉकअप में आने के बाद अंजलि सुर्खियों में आए। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories