सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनAnkita Lokhande को क्यों 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म से बाहर करना चाहते...

Ankita Lokhande को क्यों ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म से बाहर करना चाहते थे रणदीप हुड्डा? जानिए वजह

Date:

Related stories

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे बहुत जल्द ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म मैं नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे और ऐसे में फिल्म लगातार चर्चा में है। बिग बॉस 17 सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही एक इवेंट में प्रमोट करते हुए नजर आए। इंटरव्यू में उन्होंने एक जबरदस्त खुलासा किया। उन्होंने कहा कि रणदीप हुडा नहीं चाहते थे कि वह उनके साथ ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में काम करें। वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

Ankita Lokhande को फिल्म में कास्ट करना नहीं चाहते थे रणदीप

दरअसल इस बारे में अंकिता लोखंडे ने कहा कि पहले रणदीप हुडा उन्हें इस फिल्म में कास्ट करना नहीं चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस फिल्म में आपको नहीं लेना चाहता हूं। ऐसे में जब अंकिता ने उनसे वजह पूछा तो रणदीप हुड्डा का जवाब था क्योंकि आप इस कास्ट के लिए कुछ ज्यादा ही खूबसूरत हैं। अंकिता लोखंडे ने कहा कि प्लीज सर ऐसा मत कहिए। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह चर्चा में है।

Ankita Lokhande की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रणदीप और उत्कर्ष नैथानी ने मिलकर लिखा है। बता दें कि फिल्म होली के मौके पर रिलीज होने वाली है। जी हां, सिनेमाघरों में यह फिल्म 22 मार्च को दस्तक देने के लिए तैयार है और इस फिल्म में अंकिता लोखंडे यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार बज बरकरार है और ऐसे में फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणदीप और अंकिता को एक साथ देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं। निश्चित तौर पर बिग बॉस के बाद इस फिल्म में अंकिता का दिखना उनके लिए माइलस्टोन साबित हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories