रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 से बाहर आते ही Ankita Lokhande ने शेयर की...

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही Ankita Lokhande ने शेयर की गुड न्यूज़, Vicky Jain की खुशी का ठिकाना नहीं

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हर बार की तरह इस बार भी टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss 17 में अपने दबंग अंदाज़ और प्योर रिश्तों से हर किसी का दिल जीत लिया है। शो में अंकिता ने फैंस को खूब एंटरटेन किया, यहीं अब BB17 से निकलते ही एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को एक खुश कर देने वाली गुड न्यूज़ सुनाई है।

जिसे सुनकर उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। और साथ ही आपको बता दे कि, अपनी पत्नी के लिए शो में नज़र आ चुके उनके पति विक्की जैन भी बेहद खुश और एक्साईटेड नज़र आए। तो चलिए एक नज़र डालते हैं कि, आखिर वह गुड न्यूज़ है क्या।

Bigg Boss 17 की अंकिता ने फैंस को दी गुड न्यूज़

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शो से निकलने के चंद दिनों में ही एक जबरदस्त गुड न्यूज़ से अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है दरअसल, एक्ट्रेस को Bigg Boss 17 से निकलते ही कई शानदार ऑफर्स दीये जा रहे हैं, जिसमें से उन्होंने 2 ऑफर एक्सेप्ट कर लिये है। इसके लिए उनके पति विक्की जैन ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उनके लिए बेहद खुश हैं।

हाथ लगे 2 बड़े प्रोजेक्ट्स

यहीं अगर बाद की जाए अंकिता द्वारा दी गई गुड न्यूज़ की तो, आपको बता दें की जल्द ही टीवी की मशहूर बहु बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में नज़र आने वाली है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये दी है। साथ ही आपको बताते चलें, कि अंकिता लोखंडे को केवल यह मूवी ही नहीं टीवी का एक जाना-माना शो नागिन भी ऑफर किया गया है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए भी हामी भर दी है जिसके मुताबिक़ वह Bigg Boss 17 इन बड़े प्रोजेक्ट्स में देखी जाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories